ऋतिक रोशन से टकराने के लिए साउथ का यह एक्टर ले रहा मोटी फीस, रकम के मामले में ‘जवान’ के काली को भी छोड़ा पीछे

ऋतिक रोशन से टकराने के लिए साउथ का यह एक्टर ले रहा मोटी फीस, रकम के मामले में 'जवान' के काली को भी छोड़ा पीछे

ऋतिक रोशन बनेंगे हीरो जूनियर एनटीआर विलेन के किरदार में आएंगे नजर

नई दिल्ली:

आरआरआर की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद एनटीआर पैन-इंडिया स्टार बन गए हैं. देश ही नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर को आरआरआर के बाद ग्लोबल फेम मिला है. खबरों की मानें तो जल्द ही जूनियर एनटीआर फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. ये साल 2019 में वॉर फिल्म का सीक्वल है जिसे सिद्धार्थ आनंद में डायरेक्ट किया था. इस बार डायरेक्शन की भूमिका अयान मुखर्जी निभाने जा रहे हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर विलेन के किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दें कि वॉर 2 में खलनायक के किरदार के लिए के लिए जूनियर एनटीआर की फीस सुनकर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें

 ‘वॉर 2’ के लिए इतनी फीस चार्ज कर रहे हैं जूनियर एनटीआर

बॉलीवुड रिपोर्ट्स और मुंबई के गलियारों में जो खबर चल रही है उसके मुताबिक फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर को 50 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस स्पाई फिल्म का प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स कर रहा है और कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर की फीस को लेकर सहमति बन गई है. आरआरआर एक्टर वॉर के सीक्वल में एक नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे. अयान मुखर्जी निर्देशक की कुर्सी पर बैठेंगे और फिल्म में जूनियर एनटीआर के सामने हीरो के किरदार में नजर आएंगे ऋतिक रोशन.

 प्रॉफिट शेयरिंग भी कर सकते हैं जूनियर एनटीआर

फिल्म में जूनियर एनटीआर के खलनायक की भूमिका से लेकर ये खबरें तेजी से वायरल रही हैं कि एक्टर  अपने इस रोल के लिए 50 करोड़ रूपये चार्ज करेंगे. अनुमान तो यह भी लगाया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर डायरेक्ट फीस लेने की बजाय मेकर्स के साथ प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल में एंट्री कर सकते हैं. आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के लिए 45 करोड़ रूपये चार्ज किए थे. वहीं फिल्म जवान में काली का रोल करने वाले एक्टर विजय सेतुपति ने शाहरुख खान से टक्कर लेने के लिए करीब 25 करोड़ रुपये की फीस ली है. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *