ऋतिक रोशन को जब इस सुपरहिट एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़, गाल सहलाते रह गए थे एक्टर और फिर…

साल 2000 में रिलीज हुई राकेश रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से उनके बेटे ऋतिक रोशन ने डेब्यू किया था और रातोंरात न सिर्फ स्टार बन गए थे बल्कि उनकी डांसिंग ने उन्हें एक अलग पहचान दी. फिल्म दर फिल्म ऋतिक ने अपनी काबिलियत का हुनर दिखाया और एक सुपरस्टार की पहचान बना ली. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सुपरस्टार को एक बार दिग्गज अदाकारा रेखा ने जोरदार तमाचा जड़ दिया था. ये किस्सा फिल्म कोई मिल गया के दौरान का है, जिसमें रेखा और ऋतिक एक साथ नजर आए थे.

पहले ही रेखा ने दी थी चेतावनी

फिल्म ‘कोई मिल गया’ साल 2003 में रिलीज हुई थी और इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार है. ये फिल्म करीब 350 करोड़ रुपये में बनाई गई थी और इसने वगभग 820 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म में ऋतिक रोशन, रोहन मेहरा के किरदार में थे और रेखा उनकी मां के किरदार में नजर आई थी. फिल्म के एक सीन में जब रोहन कंप्यूटर चला रहा होता है तो वह दूसरे ग्रह से कनेक्ट हो जाता है, गुस्से में उसकी मां सोनिया यानी रेखा आकर उसे एक थप्पड़ लगाती हैं. इस सीन के शूट होने से पहले ही रेखा ने ऋतिक को आगाह किया था कि वह सीन को रियल दिखाने के लिए ऋतिक को सच में चांटा मारने वाली हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को मजाक में लिया.

रेखा ने जड़ दिया जोर का तमाचा

सीन शूट होने लगा तो रेखा ने ऋतिक को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया, जिस पर वह एकदम दंग रह गए. एक्ट्रेस ने इतना जोरदार थप्पड़ मारा था कि ऋतिक कुछ समय तक अपना गाल सहलाते रह गए थे. हालांकि वह बाद में सहज हो गए और इसे सीन की डिमांड माना. फिल्म ‘कोई मिल गया’ बेहद सफल रही और वह हर दर्द को भूल गए.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *