ऊंचा लंबा कद गाने पर जमकर थिरके अक्षय कुमार, वीडियो देख कैटरीना कैफ को याद आए 15 साल पुराने पल

Akshay Kumar Dance on Uncha Lamba Kad Song: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने जॉर्डन से फिल्म की रैप अप पार्टी की फोटो शेयर की थी. अब इसके बाद अक्षय कुमार ने एक और मेजदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में अक्षय जॉर्डन में ‘ऊंचा लंबा कद’ गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. आप भी देखें वायरल वीडियो. 

‘ऊंचा लंबा कद’ गाने पर किया अक्षय कुमार ने डांस 

अक्षय कुमार वीडियो में कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ ‘ऊंचा लंबा कद’ गाने के टूक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर कर कोरियोग्राफर ने लिखा, “अक्षय कुमार सर के साथ काम करना हमेशा एक उत्साह जैसा रहता है. और हमने इस तरह ‘ऊंचा लंबा कद’ गान को बनाया था. हम सभी को स्वस्थ रहने और सबसे कठिन समय में भी हंसने के लिए प्रेरित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर.” 

कैटरीना कैफ ने किया रिएक्स

वेलकम साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ ने भी काम किया था. दोनों ही सितारों ने इस फिल्म में ‘ऊंचा लंबा कद’ गाने पर धमाकेदार डांस कर लोगों का दिल जीता था. अभिषेक के इस गाने को रिक्रिएट करने पर कैटरीना को भी सालों पुराने पल याद आए. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, “इस गाने पर काम करना बहुत मजेदार था.”

कुछ ही देर में अक्षय कुमार का यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी लोग अभिनेता की जमकर तारीफ की.

 

 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *