उफनते नाले में दो युवक बहे, दोस्त भी नहीं कर पाए कुछ, फिर 20 घंटे बाद…

लखेश्वर यादव/जांजगीर चांपा/सक्ती. सक्ती के मालखरौदा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नगझर के बगान नाला में नहाने गए दो युवक नाला के पानी के तेज बहाव में बह गए. सूचना के बाद मौके पर गांव वालों ने तलाश किया, लेकिन युवकों का देर शाम तक कोई पता नहीं चल सका. दोनों युवक पास के ही क्रशर में काम करते थे. युवकों की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई .

जानकारी के अनुसार, बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले युवक आलम खान और इरफान खान नगझर के पास के स्थित लोकेश चंद्रा के क्रशर ठेका मजदूर थे. मंगलवार की दोपहर तीन बजे के करीब चार अन्य मजदूरों के साथ कनईडीह नगझर मार्ग के बीच में स्थित बगान नाला में नहाने गए थे. नहाने के दौरान आलम और इरफान दोनों पानी के तेज बहाव में बह गए. साथी मजदूरों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे बहते हुए आगे निकल गए. साथियों ने सूचना ग्रामीणों को दी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

स्थानीय गोतोखोरों और एसडीआरएफ की मदद से खोजबीन की गई. देर शाम तक दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चल सका. रात होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया. एसडीआरएफ की टीम को बुधवार की सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 20 घंटे के बाद नाले में डूबे दोनों युवकों का शव नाले में मौके से 3 किलोमीटर की दूरी पर मिला है.

.

FIRST PUBLISHED : September 06, 2023, 23:00 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *