“उन्होंने सनातन को खत्म करने की कसम खाई है…”: कांग्रेस से निकाले जाने पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी ने अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी बयान के आरोप में आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) को पार्टी से शनिवार को निष्कासित कर दिया था. पार्टी से निकाले जाने के बाद रविवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुझे कल रात कई न्यूज चैनलों के माध्यम से ये जानकारी मिली की कांग्रेस पार्टी ने एक चिट्ठी जारी की है. जिसमें उन्होंने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित किया जाता है.

आचार्य प्रमोद ने कहा कि सबसे पहले मैं कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे कांग्रेस से मुक्ति देने का फरमान जारी किया. केसी वेणुगोपाल या मल्लिकार्जुन खरगे ये बताएं कि ऐसी कौन सी गतिविधिया हैं जो पार्टी के विरोध में थीं.  क्या भगवान राम का नाम लेना पार्टी विरोधी है?

यह भी पढ़ें

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राम और राष्ट्र पर कोई समझौता नहीं होगा. साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस की बर्बादी के लिए वो लोग जिम्मेदार हैं जो पिछले 15 साल से पार्टी के फैसले ले रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए मैंने सभी दलों के नेताओं से मिलकर निमंत्रण दिया है. मैंने सोनिया गांधी को भी फोन कर मिलने का समय मांगा था. साथ ही उन्होंने कहा कि जिन्होंने राम के न्योते को ठुकरा दिया वो कल्कि धाम के न्योते को क्या स्वीकार करेंगे. लोकसभा चुनाव लड़ने के दावों पर उन्होंने कहा कि हमारे लिए लोकसभा चुनाव लड़ना कोई बड़ी चीज नहीं है. मैं इस बारे में नहीं सोचता हूं.

2019 में लखनऊ से थे कांग्रेस के उम्मीदवार

बता दें कि आचार्य कृष्णम ने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से लखनऊ की सीट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वो यह चुनाव हार गाए थे. आचार्य कृष्णम ने हाल ही में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पीएम मोदी की सराहना की थी. हालांकि, साथ ही इस कार्यक्रम में कांग्रेस के शामिल न होने पर उन्होंने पार्टी की आलोचना भी की थी. 

ये भी पढ़ें-:

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *