उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 10 बच्चे घायल

school bus accident

प्रतिरूप फोटो

ANI

अनूपशहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. अनूप सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब आठ बजे जिरौली गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने के बाद ट्रक ने सामने से आ रही स्कूल बस में टक्कर मार दी।

बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में शनिवार सुबह एक स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें दस बच्चे घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि चार बच्चों के पैर में फ्रैक्चर है और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अनूपशहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. अनूप सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब आठ बजे जिरौली गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने के बाद ट्रक ने सामने से आ रही स्कूल बस में टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा, ‘‘ बस में 28 बच्चों समेत 33 लोग सवार थे। हादसे में लगभग 10 बच्चे घायल हो गए।’’ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने कहा, ‘‘ चार बच्चों के पैर में फ्रैक्चर है उनका उपचार जारी है। जिन बच्चों को मामूली चोटें आई हैं उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।’’ सिंह ने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है और मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *