उड़ीसा के शूटर्स, 5 लाख सुपारी, जानें बिहार में हुए BJP विधायक के भतीजे के मर्डर की पूरी कहानी

कटिहार. बुधवार की सुबह बिहार के कटिहार में कोढ़ा से बीजेपी की विधायक कविता पासवान के भतीजे नीरज पासवान की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. 5 लाख की सुपारी देकर हत्यारों को जो कि पेशेवर शूटर्स हैं को उड़ीसा से बुलाया गया था. पुलिस ने इस केस में एक कांट्रैक्ट किलर आलोक प्रधान को गिरफ्तार किया है.

एसपी जितेंद्र कुमार ने हत्याकांड पर जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला संग्राम चौक के पास विधायक कविता पासवान के भतीजा नीरज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान लोगों के सहयोग से तुरंत आलोक प्रधान, पिता मुरलीधर प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधी मूल रूप से उड़ीसा बारह डंडाशाही जूलेदीं गंजम जिला का रहने वाला है. एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी ने अपने कबूलनामा में इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसने इस मर्डर की घटना को अंजाम दिया है.

वो अपने साथी के द्वारा दिए गए 5 लाख के कॉन्ट्रैक्ट के एवज में हत्याकांड को अंजाम दिया. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी से दो पिस्तौल, दो देसी कट्टा, कई कारतूस बरामद किया है. प्रारंभिक जानकारी में रेलवे कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हत्या की बात सामने आयी है लेकिन और कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है, ऐसा एसपी का कहना है.

बताते चलें कि मृतक नीरज पासवान पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड का आरोपी भी था और फिलहाल वह जेल से बल पर बाहर था. इस हत्याकांड के बाद पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जल्द इस मामले का उद्वेदन करने के लिए उन्होंने एसपी से बात की है. फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक और अपराधी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जारी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Katihar news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *