इस होटल के कमरे से लीजिए खूबसूरत डैम के नजरों का आनंद, साथ में 90 रुपए में मिलेगी शानदार थाली

मोहमद इकराम/धनबाद.पर्यटको पर नए साल में जश्न मनाने की खुमारी चढ़ चुकी है और ऐसे में पर्यटन स्थलों के आसपास के लॉज भी सजधज कर तैयार है. होटल संचालक सैलानियों को रिझाने के लिए कई ऑफर भी दे रहे हैं. धनबाद का मैथन डेम की खूबसूरती यहां आनेवाले पर्यटकों को काफी आकर्षित करती है.हर साल नए वर्ष को सेलिब्रेट करने हजारों की संख्या में यहां सैलानी पहुंचते हैं. उनके ठहरने के लिए यहां आसपास कई लॉज भी हैं. मैथन काली पहाड़ी में स्थित शुभांकर लॉज में ठहरने व भोजन की उत्तम व्यवस्था है.

संचालक शुभांकर ने बताया उनके लॉज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि हम लोगों को बालकोनी व्यू उपलब्ध कराते हैं.जिसका एक दिन के कमरे का किराया 1300 रू है. इस कमरे के बालकोनी से ही लोग मैथन डेम की खूबसूरत वादियों का नजारा ले सकते हैं.

90 रुपए में मिलेगी शानदार थाली
उन्होंने बताया उनके होटल में एसी नन एसी दोनों ही तरह के कमरे उपलब्ध हैं. किराया 700 से शुरू है और अधिकतम 2000 तक के किराये में भी कमरे हैं.जिसमें पांच लोग ठहर सकते हैं.होटल में ठहरने के साथ – साथ नाश्ता और खाना भी उपलब्ध है.90 रुपए की थाली में दाल, चावल, सब्जी व भुजिया आदि परोसा जाता है. सुबह के नाश्ते में भी कई वेज डिसेज यहां किफायती दर पर दिया जाता है.

Tags: Dhanbad news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *