इस शहर में भी उपलब्ध है ऑटोमेटेड मसाज चेयर, मिनटों में बॉडी को करेगा रिलैक्स

मो.इकराम/धनबाद. महानगरों की तर्ज पर अब धनबाद में भी ऑटोमेटेड मसाज चेयर की सुविधा उपलब्ध हो गई है. खासकर यहां के युवाओं को यह ऑटोमेटेड मसाज चेयर खूब पसंद आ रही है. बैंक मोड़ स्थित सेंटर पॉइंट में मसाज सेंटर संचालित है. यह अपनी तरह का शहर का दूसरा सेंटर है. इस ऑटोमेटेड मसाज चेयर की खासियत है कि इससे बॉडी रिलैक्स हो जाती है, जिससे शरीर की थकान पलभर में ही छू हो जाती है.

यह ऑटोमेटेड मसाज चेयर हर समस्या का इलाज है. इसके संचालक संदीप कर्मकार ने कहा कि यह मसाज चेयर रिमोट से कण्ट्रोल किया जाता है. जिस ग्राहक को जितने देर के लिए मसाज करानी है उतने समय को रिमोट से सेट कर दिया जाता है. समय अवधि समाप्त होने पर मशीन खुद ही ऑटोमेटीक बंद हो जाती है.

10 मिनट की मसाज 70 रुपए में
मिनट के हिसाब से इसका चार्ज है. 10 मिनट की मसाज के लिए 70 रुपए, 15 मिनट के लिए 100 रुपए,25 मिनट के 150 रुपए चार्ज किए जाते हैं. शरीर के किसी भी हिस्से में अगर दर्द है तो इस मसाज से तुरंत आराम मिलता है.उन्होंने बताया कि इस मशीन की कीमत 4 लाख है. इस इलेक्ट्रीक मसाज का लाभ हर उम्र के लोग ले सकते हैं.धनबाद के अलावे आसनसोल, बोकारों, पटना और भी कई शहरों में हमारा मसाज सेंटर चल रहा है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *