इस वजह से की गई अनु की निर्मम हत्या, पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा न्यूज: शंभूगढ़ क्षेत्र के बरसनी में हुई अनु हत्या कांड का पुलिस में 6 घंटे में खुलासा किया है. एसपी श्याम सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में विवाद के बाद धारदार हथियार से अनु की निर्मम हत्या कर दी गई. 

साइबर सेल , डीएसटी टीम , गुलाबपुरा , प्रताप नगर और शंभूगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों कैलाश पिता मदनलाल रेगर ( 20 ) निवासी मोटरास थाना शंभूगढ़ गोविंद पिता कल्याण रेगर ( 21 ) निवासी मोटरास शंभूगढ़ को गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक बाल अपचारी भी शामिल है. पुलिस ने आरोपी कैलाश को भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन से और गोविंद को जोधपुर से गिरफ्तार किया है.पुलिस तीनों से गहनता से पूछताछ में लगी है.

यह था वारदात का तरीका

मृतक अनु की कैलाश से पिछले सात आठ महीने से मित्रता थी और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन कैलाश और अनु के बीच किसी बात को लेकर कुछ दिनों से अनबन चल रही थी. दोनों ने बुधवार रात फोन पर बात की और कैलाश अनु से मिलने अपने दोस्त गोविंद व एक अन्य नाबालिग के साथ बाइक से आया. दोनों ने कैलाश को गांव के बाहर स्कूल के पास छोड़ा यहां से वो अकेला पैदल अनु के घर गया. अनु के घर आपस में बोलचाल और बाद में विवाद बढ़ने पर कैलाश ने अनु के गले पर चाकू से वार कर दिया और भाग निकला.

इन धाराओं में किया मामला दर्ज

पुलिस ने मृतक के पिता प्रेमलाल की रिपोर्ट पर 458 , 460 , 302 ,201 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज किया है.

मांगों पर सहमति बनी सुबह होगा पोस्टमार्टम

तीन सूत्रीय मांगों को लेकर चल रहा धरना-प्रदर्शन देर रात सहमति बनने के बाद समाप्त कर दिया गया. हत्यारों को गिरफ्तार कर फास्टट्रैक कोर्ट में केस चलाकर फांसी दिलाने, परिवार को 30 लाख रुपये का आर्थिक मुआवजा दिलाने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाये जाने की मांग रखने के बाद मौके पर पहुंचे विधायक जब्बर सिंह सांखला के साथ पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों द्वारा समझाइश के बाद देर रात वार्ता के बाद मुआवजे को लेकर सहमति बन गई. वहीं नौकरी के लिए 5 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया है. इसके बाद धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया. शव का पोस्टमार्टम आज होगा.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *