इस रेस्टोरेंट के डीलक्स थाली में अनलिमिटेड फूड, मात्र इतने रुपये में देते हैं 10 आइटम

शशिकांत ओझा/पलामू. झारखंड के पलामू के लोग हमेशा से खाने में शौकीन रहे हैं. जिले में एक ऐसा होटल है जहां खाने के लिए कोई लिमिट नही है. आपने सही सुना, यहां के पांकी रोड जीएलए कॉलेज के समीप स्थित होटल एलएक्स इन में डीलक्स थाली में शुद्ध शाकाहारी परोसा जाता है. खास बात है कि इसमें खाने के लिए कोई लिमिट नहीं है. इस रेस्टोरेंट में मात्र 199 रुपये में इंडियन और चाइनीज फूड अनलिमिटेड खा सकते हैं. यह ऑफर प्रतिदिन सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक है.

होटल के संचालक अमित दुबे ने बताया कि इंडियन थाली में 8 से 10 आइटम पेश किये जाते हैं. थाली के साथ एक पानी बोतल दिया जाता है. डीलक्स थाली में रोटी, जीरा फ्राई राइस, पनीर की सब्जी, मिक्स वेज सब्जी, रायता, अचार, सलाद, पापड़, मिठाई दिया जाता है. वहीं, चाइनीज फूड में चाउमीन, पनीर चिली, मोमोज़, मंचुरियन, कोर्न, फ्राइड राइस और अन्य आइटम दिया जाता है. यह थाली ऑफर एक सितंबर से दिया जा रहा है. लोगों को साफ सुथरा और स्वादिष्ट खाना खिलाना का हमारा उद्देश्य है. यहां बगल में कॉलेज है जहां दूर-दूर से छात्र-छात्राएं पढ़ाई करने आते हैं. ऐसे में उन्हें बजट में भर पेट भोजन कराने के लिए इसकी शुरुआत की गई है.

अमित ने यह भी बताया कि कुछ महीने पहले वो उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए गए थे. वहां एक होटल में थाली सिस्टम देखा जिसके बाद उसी तर्ज पर मैंने पलामू में अपने होटल में इस तरह की सुविधा शुरू की. उन्होंने कहा कि पूरे झारखंड में इतना सस्ता व अनलिमिटेड फूड और इतने आइटम कहीं नहीं मिलता है. उनके होटल में पार्किंग एरिया, रहने के लिए एसी और नॉन एसी कमरे, दो मैरिज हॉल, रेस्टोरेंट में 100 से 150 लोगों के बैठने की सुविधा, और लिफ्ट फैसिलिटी है. रूम की शुरुआत 800 रुपये से शुरू होती है.

Tags: Food 18, Food business, Jharkhand news, Local18, Palamu news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *