इस युवा नेता का बड़ा बयान,अच्छा है ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से चले गए..

इंदौर. ज्योतिरादित्य सिंधिया भले ही 2020 में दलबदल कर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरा गए. लेकिन कांग्रेसी आज उनके शुक्रगुजार हैं. वो मानते हैं कि सिंधिया के काऱण पार्टी में गुटबाजी थी. सिंधिया के जाने के कारण पार्टी एक जुट हो गयी है. इंदौर की राऊ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके जीतू पटवारी खुलकर इस बारे में बोले.

जीतू पटवारी अपने निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे हैं. उनके सामने बीजेपी के मधु वर्मा हैं. प्रचार के दौरान न्यूज 18 इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से चले गये अच्छा है. अब पता चला कि उनकी वजह से पार्टी में इतनी परेशानियाँ थीं. उनके कारण कांग्रेसी एक जुट नहीं हो पाते थे.

ये आवाज है एमपी में भ्रष्टाचार के खिलाफ
कांग्रेस का ये युवा नेता अपने इलाके में मैराथन दौड़ कर रहा था. उन्होंने कहा ये मैराथन मंज़िल पर पहुँचेगी. देश और मध्य प्रदेश में जो बेरोज़गारी है ये मैराथन उसकी आवाज़ है. ये आवाज़ है व्यापम परीक्षा घोटाले की. ये आवाज़ है पेपर लीक की. ये आवाज़ है भर्तियों में धांधली की. ये आवाज़ है स्पोर्ट्स से जुड़े उन परिवारों की जिनकी ज़िंदगी देश के लिये गई और भविष्य ख़राब हो गया.

ये भी पढ़ें-Indore Elections : कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला का आरोप, मतदाताओं को प्रलोभन देने साड़ी बंटवा रहे हैं कैलाश विजयवर्गीय

जय वीरू गब्बर को हटाएंगे
जीतू पटवारी ने कहा ये कहना गलत है कि एमपी में कांग्रेस की लीडरशिप बुजुर्गों के हाथ में है. विचार नये हैं संस्कार नये हैं. परिवार नये हैं. बच्चों के लिये भविष्य में काम करने का जज़्बा है. कमल नाथ और दिग्विजय सिंह अगर शोले के जय वीरू हैं तो दोनों मिलकर गब्बर सिंह यानि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सरकार से हटाएंगे. मेरे सामने बीजेपी के मधु वर्मा हैं. उनके मैं पैर पड़ता हूँ. वो मेरे पिता तुल्य हैं. संस्कार ये कहते हैं कि पिता के पैर पड़ो. उन्होंने आशीर्वाद दिया कि जनता आपको विजयी करेगी.

युवाओं में आक्रोश
जीतू पटवारी ने कहा – युवाओं में आक्रोश है. जो सरकार में आएंगे उन्हें भी सजग रहना पड़ेगा. चाहें वो कांग्रेस ही क्यों ना हो. उन्होंने कहा मध्यप्रदेश में कांग्रेस को इसलिये जिताएं क्योंकि हम नौकरी देंगे. इसलिये जिताएं क्योंकि हम महंगाई हटाएंगे. इसलिये जिताएं क्योंकि हम किसान को समृद्ध करेंगे.

MP Elections : इस युवा नेता का बड़ा बयान, अच्छा है ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से चले गए, पार्टी एकजुट हो गई

अब हम सतर्क हैं
कैलाश विजयवर्गीय के मैदान में उतरने पर पटवारी का मानना है कि विजयवर्गीय मालवा का माहौल क्या ठीक करेंगे उनका खुदका माहौल ही ख़राब है. नतीजे आएंगे तो पता चलेगा.पिछली बार हमारी सरकार 15 महीने में गिर गई. एक बार हादसा हो गया अब हम अलर्ट हैं. सेफ़्टी के सारे इंतज़ाम कर रखे हैं ।

सीएम शिवराज को संदेश
कांग्रेस नेता ने सीएम शिवराज को संदेश दिया. उन्होंने कहा-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मेरा कहना है आपने मध्यप्रदेश को सबसे भ्रष्टाचारी प्रदेश बना दिया. बेरोज़गार प्रदेश बना दिया. क़ानून व्यवस्था और अर्थव्यवस्था चरमरा दी. हर तरह की अराजकता है. चुनाव के पहले बीजेपी ने रेवड़ी बाँटी हैं. कांग्रेस का visionary program है. एक जाती हुई सरकार का लालच है. कांग्रेस ने अपने वादों के लिये बजट की व्यवस्था की है जिसे हम समय आने पर बताएंगे.

Tags: Indore news, Jeetu Patwari, Jyotiraditya Scindia, Madhya Pradesh Assembly Elections 2023

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *