इस दिवाली नजर बट्टू लाइटिंग से सजाएं घर, कीमत मात्र 40 रुपए

आकाश कुमार/जमशेदपुर. दिवाली के त्योहार में अब कुछ ही दिन बचे हैं और लोग दिवाली में अपने घर और आंगन को दुल्हन की तरह सजाने में लगे हैं. अगर आपको भी कुछ यूनिक डेकोरेटिव आइटम से इस बार अपने घर को सजाना है. तो आप जमशेदपुर के साकची मानसरोवर लाइन स्थित फैंसी लाइट कॉर्नर आ सकते हैं. जहां आपको विभिन्न तरह की यूनिक डेकोरेटिव आइटम देखने को मिलेगी.

लोकल 18 को बताते हुए संचालक कुमार गौरव ने बताया कि यह सारे लाइट इको फ्रेंडली प्लास्टिक और कपड़ों से बनाए गए हैं, जो कोलकाता, दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और गुजरात से मंगवाए हैं और हर एक डेकोरेटिव आइटम एक दूसरे से अलग देखने को मिलेगी.

कौन कौन से डिजाइन है मौजूद
यहां आपको फैंसी लाइट, कैंडल आर्ट, क्राफ्ट झूमर, तोरण बेल, लटकन नजर बट्टू, रॉकिंग लैंप, रोलर झूमर, स्ट्रिंग लाइट्स, लैंप लाइट जैसे डिजाइन देखने को मिलेंगे. जिनकी कीमत मात्र 40 रुपए से शुरू हो जाती है और 1200 रुपए तक के लाइट झूमर मौजूद हैं, जो आपके घर को बिल्कुल एक दुल्हन की तरह सजा देंगे.

उन्होंने आगे बताया कि अगर आप इसे अच्छी तरह से संभाल के रखेंगे तो यह 8 से 10 साल तक आसानी से चल सकती हैं, क्योंकि यह सारी डेकोरेटिव आइटम अच्छी क्वालिटी से बनाई जाती हैं और काफी लॉन्ग लास्टिंग भी होती है. लाइट खरीदने आए अमर लाल ने बताया कि वह पहली बार जमशेदपुर में इतनी अलग वैरायटी के डेकोरेटिव आइटम इतने कम दामों में देख रहे हैं. इसीलिए वह भी अपने घरों के लिए कुछ ना कुछ बेहतरीन ले जाने के लिए खरीदारी कर रहे हैं.

Tags: Diwali, Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *