इस जगह पर मिलने वाले कपड़ो का जवाब नहीं, ब्रांडेड से भी बेहतर, कीमत मात्र 400 रुपए

मोहन ढाकले/बुरहानपुर. आपने अभी तक ब्रांडेड जींस, टी शर्ट, शर्ट तो खरीदी होगी लेकिन उसका दाम भी वैसा ही चुकाया होगा. लेकिन अब बुरहानपुर जिले के गांधी चौक में लगने वाले रेडीमेड कपड़ा बाजार में यही ब्रांडेड जींस शर्ट टी शर्ट की कॉपी मात्र ₹400 में मिल रही है. इस बाजार में दो दर्जन से अधिक दुकानें हैं जहां पर लोग खरीदी करने के लिए पहुंच रहे हैं. दीपावली का पर्व होने से यहां पर एक से एक वैरायटी उपलब्ध है. शर्ट मात्र ₹300 में मिल रहा है तो टी शर्ट ₹200 में मिल रही है. ब्रांड के कपड़े खरीदने वाले लोग भी अब इस बाजार में खरीदी करने के लिए पहुंच रहे हैं.

जब लोकल 18 की टीम ने कपड़ा दुकान संचालक भरत महाजन से बात की तो उन्होंने बताया कि यहां पर ब्रांडेड जींस शर्ट टी शर्ट की कॉपी इतने कम दाम पर मिल रही है कि लोग खरीदी करने के लिए इस बाजार में पहुंच रहे हैं. इस बाजार में सभी दुकानों पर नया कलेक्शन उपलब्ध है. यहां से लोग कपड़े खरीदना पसंद कर रहे हैं. यहां पर मात्र₹700 में एक जोड़ी कपड़े आसानी से मिल रहे हैं.]

आधा दर्जन से अधिक है वैरायटी
कपड़ा दुकान संचालक निजाम से बात की तो उन्होंने बताया कि हमारे पास आधा दर्जन से अधिक वैरायटी है. जैसे फॉर्मल जींस. कार्गो, फंकी, स्क्रैच, कंफर्ट, कॉटन जींस, तो वही शर्ट टी शर्ट में भी अनेको वैरायटीया है. इस बाजार में दो दर्जन से अधिक दुकानों पर ब्रांडेड जींस शर्ट टी शर्ट की कॉपी आसानी से मिल रही है. यहां पर जिले के साथ सीमा से लगे हुए महाराष्ट्र के आधा दर्जन गांवों के लोग भी खरीदी करने के लिए आ रहे हैं. महाराष्ट्र के रावेर सावदा खानापुर फेजपुर मुक्ताईंगर निंभोरा के लोग खरीदी करने पहुंच रहें है.

.

FIRST PUBLISHED : November 9, 2023, 11:55 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *