इस एक्टर ने एनिमल के डायरेक्टर को दी फिल्म छोटी करने की सलाह, बोले- दिमाग का इस्तेमाल करो

इस एक्टर ने एनिमल के डायरेक्टर को दी फिल्म छोटी करने की सलाह, बोले- दिमाग का इस्तेमाल करो

Animal Trailer: इस एक्टर ने एनिमल के डायरेक्टर को दी फिल्म छोटी करने की सलाह

नई दिल्ली:

एनिमल का ट्रेलर रिलीज होने में कुछ ही घंटे बाकी है. रणबीर कपूर की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार करते हुए आए हैं. एनिमल में उनके साथ बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ऐसी खबरें आई हैं कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल 3 घंटे 22 मिनट की है. ऐसे में बॉलीवुड के एक एक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म को आधे घंटे कम करने की सलाह दी है. एक्टर ने कहा है कि संदीप को दिमाग इस्तेमाल करते हुए फिल्म से 30 मिनट काट देने चाहिए. 

यह भी पढ़ें

यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि केआरके हैं. केआरके खुद को फिल्म समीक्षक बताते हैं. वह बहुत सी फिल्मों के लेकर अपनी राय भी देते रहते हैं. एनिमल के ट्रेलर से पहले केआरके ने फिल्म को लेकर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, फिल्म एनिमल को रेटिंग ए के साथ पास किया गया है और फिल्म 3.22 घंटे लंबी है. आशा संदीप रेड्डी वांगा अपने दिमाग का इस्तेमाल करके तुरंत 30 मिनट कम कर सकता है! सोशल मीडिया पर केआरके के यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *