इस्लाम अपनाया लेकिन…, अंजू का बड़ा खुलासा, बताया पाकिस्तान में क्या किया?

जयपुर. पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू सुर्खियों में छाई रहीं. हालांकि कई दिनों तक अंजू ने मीडिया से दूरी जरूर बना ली थी. लेकिन अब वह लगातार इंटरव्यू के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखने की कोशिश कर रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि राजस्थान से अपने पति और बच्चों को छोड़कर कराची जाने वाली अंजू ने वहां इस्लाम धर्म अपना लिया था. इतना ही नहीं अपना नाम बदलकर वह अंजू से फातिमा बन गई. फिर अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से निकाह भी कर लिया था. अब 4 महीने से ज्यादा वक्त पाकिस्तान में बिताने के बाद भारत लौटी अंजू ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अंजू ने दावा किया है कि उसने इस्लाम धर्म तो अपना लिया है लेकिन आजतक कभी नमाज नहीं पढ़ा. इतना ही नहीं अंजू ने यह भी बताया कि इतने महीने उसने नसरुल्ला के साथ पाकिस्तान में क्या-क्या किया.

इंटरव्यू में अंजू का बड़ा बयान
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि नसरुल्ला से निकाह करने के लिए इस्लाम धर्म अपाया है. अंजू से पूछा गया कि क्या आपने नमाज पढ़ी है? इस पर अंजू ने कहा, ‘मैंने नमाज नहीं पढ़ी है. नमाज पढ़ना इतना आसान नहीं है. सारी चीजों को याद करने में काफी टाइम लगता है. हालांकि मैं वहां जरूर देखती थी कि लोग कैसे नमाज पढ़ते हैं.’ फिर अंजू से पूछा गया कि क्या नसरुल्ला के घर किसी ने उन्हें नमाज पढ़ने को नहीं कहा? इस पर अंजू ने कहा कि पाकिस्तान में किसी ने मुझे नमाज पढ़ने पर फोर्स नहीं किया.

ये भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंट हैं पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू? मुस्कुराकर बोलीं- ऐसा कुछ…; तलाक पर भी दिया बड़ा बयान

इंटरव्यू में अंजू ने बताया, ‘ मेरे पाकिस्तान आने के बाद माहौल काफी खराब हो गया था. इस वजह से मुझे वापस लौटने में थोड़ा वक्त लगा. पाकिस्तान से मैं अपने बच्चों से बात किया करती थी. मुझे जब ठीक लगा तो मैं वापस आ गई. पाकिस्तान में इन कुछ महीने में मैंने काफी जगह घूमा. पाकिस्तान के हर टूरिस्ट प्लेस गई. वहां काफी खूबसूरत जगहें हैं देखने के लिए.’ मालूम हो कि राजस्थान के भिवाड़ी से परिवार को छोड़कर अंजू अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान चली गई थी. अब वह वापस लौटी है. एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि अंजू अब दिल्ली में नौकरी की तलाश कर रही है.

Tags: India pakistan, Jaipur news, Love Story, Rajasthan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *