इन 5 फिल्मों में नहीं था कोई इंटरवल, दर्शक थिएटर में करते रह गए इंतजार, कैटरीना कैफ की इस फिल्म में भी होगा ऐसा

इन 5 फिल्मों में नहीं था कोई इंटरवल, दर्शक थिएटर में करते रह गए इंतजार, कैटरीना कैफ की इस फिल्म में भी होगा ऐसा

राजेश खन्ना से लेकर कैटरीना कैफ तक, इन फिल्मों में नहीं था इंटरवल

नई दिल्ली:

इंटरमिशन किसी भी फिल्म का जरूरी हिस्सा होता है. खासतौर से जो लोग थियेटर में ही फिल्म देखने जाते हैं उनके लिए ये ब्रेक बहुत मायने रखता है. थोड़ा सा फ्रेश होने के लिए, कुछ रिफ्रेशमेंट के लिए और कुछ लोग इंटरमिशन में कमर सीधी कर अपनी सीट तक वापसी करते हैं. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी बनी हैं जिसमें इंटरमिशन यानी कि इंटरवल दिया ही नहीं गया. फिल्म एक बार शुरू हुई तो खत्म होने के बाद ही सीट से उठने का मौका मिला. ऐसी फिल्मों में कुछ ऐसी सस्पेंस और थ्रिलर मूवीज शामिल हैं. जिसमें इंटरवल होता तो शायद फिल्म देखने का मजा भी खत्म हो चुका होता.

यह भी पढ़ें

इत्तेफाक

1969 में आई राजेश खन्ना और नंदा की इस फिल्म में कई चौंकाने वाले एलिमेंट थे. हमेशा सौम्य और पारंपरिक किरदार करने वाली नंदा पहली बार निगेटिव रोल में नजर आई थीं. सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर फिल्म में कोई इंटरवल नहीं था.

धोबी घाट

इस फिल्म में आमिर खान तो थे ही फिल्म को बनाया भी उनकी पत्नी किरण राव ने ही था. फिल्म की लंबाई 95 मिनट्स थी. शायद इसलिए फिल्म में इंटरवल देना जरूरी नहीं समझा गया.

डेल्ही बैली

ये फिल्म भी आमिर खान और किरण राव ने मिलकर ही बनाई थी. इस फिल्म की लंबाई भी मात्र 98 मिनट्स ही थी. यानी डेढ़ घंटे से कुछ ऊपर. कम लंबाई की फिल्म होने की वजह से इसमें भी इंटरवल नहीं दिया गया.

कनेक्ट

पिछले साल यानी कि साल 2022 में रिलीज हुई थी नयनतारा की ये हॉरर थ्रिलर मूवी. जिसका नाम है कनेक्ट. ये कुल 99 मिनट लंबी फिल्म है. लेकिन डर का माहौल खराब न हो जाए, इस वजह से इसमें भी इंटरवल नहीं दिया गया.

ट्रैप्ड

राजकुमार राव की ये फिल्म भी एक दिल दहला देने वाली थ्रिलर मूवी है. जिसमें वो एक घर में फंस कर रह जाते हैं. जिसकी ऊंचाई इतनी ज्यादा है कि किसी के पास तक आवाज भी नहीं जाती. फोन की बैटरी डेड हो चुकी है और ऊपरी माले पर कोई रहता भी नहीं है. इस मुश्किल से राजकुमार राव किस तरह निकलते हैं. इसी पर फिल्म बेस्ड है जिसका कोई इंटरवल नहीं है.

मैरी क्रिसमस

इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक साथ नजर आए. फिल्म डेढ़ घंटे लंबी है. बदलापुर और अंधाधुन जैसी फिल्म के मेकर्स ने ही फिल्म बनाई है. लेकिन इसमें की इंटरमिशन नहीं दिया है. ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *