इन 4 पंजाबी गानों को लेकर हुई जमकर कंट्रोवर्सी, एक को तो मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

इन 4 पंजाबी गानों को लेकर हुई जमकर कंट्रोवर्सी, एक को तो मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

ये हैं कॉन्ट्रवर्शियल पंजाबी गाने

नई दिल्ली:

Punjabi Song Controversy: आज के समय में लोग फिल्मों और गानों को लेकर बहुत सेंसिटिव हो गए हैं. अगर उन्हें फिल्म या गाने में कुछ लगता है तो उसे लेकर कंट्रोवर्सी होना शुरू हो जाती है. ये ज्यादातर बॉलीवुड फिल्म्स और गानों को लेकर होता है. मगर क्या आपको पता है पंजाब इंडस्ट्री में भी कई गाने हैं जिन्हें लेकर खूब कंट्रोवर्सी हुई है. ये गाने किसी छोटे-मोटे सिंगर के नहीं बल्कि फेमस पंजाबी सिंगर्स के हैं. जो आज के समय में अपनी अलग पहचान बनाकर बैठे हुए है. आज हम आपको उन कंट्रोवर्शियल पंजाबी गानों के बारे में बताते हैं जिनकी वजह से खूब बवाल हुआ था.

यह भी पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘संजू’

पंजाबी गानों में गन और मार-पिटाई बहुत दिखाई जाती है जिसकी वजह से लोग कई बार इसे पसंद नहीं करते हैं. ऐसा ही एक गाना सिद्धू मूसेवाला का संजू था. संजू गाने को लेकर सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ केस फाइल हुआ था. उन पर हिंसा और गन्स को प्रमोट करने का आरोप लगा था.

श्री बरार का ‘जान’ गाना

इस गाने को लेकर भी बहुत कंट्रोवर्सी हुई थी. इतना ही नहीं सिंगर को पंजाब सरकार ने गन्स और हिंसा को प्रमोट करने के इल्जाम में गिरफ्तार भी कर लिया था.

मिस पूजा ‘जीजू’

मिस पूजा भी कंट्रोवर्सी से दूर नहीं रही हैं. उनके एक गाने को लेकर बवाल हो गया था. मिस पूजा के गाने जीजू में हरीश वर्मा ने शराबी यमराज का किरदार निभाया था. जिसके बाद गाने और आर्टिस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी.

दिलजीत दोसांझ ’15 साल’

दिलजीत दोसांझ भी कंट्रोवर्सी से बच नहीं पाए हैं. उनके कई गानों को लेकर भी कंट्रोवर्सी हुई है. दिलजीत के 15 साल गाने में माइनर लड़कियां ड्रग्स और एल्कोहल का सेवन करती दिखाई गई थीं. जिसकी वजह से इस गाने को लेकर बवाल हो गया था.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *