इन राशि वालों की लगेगी लॉटरी, गुरु ग्रह दिखाएगा अपना कमाल

Aaj ka Rashifal, 14 September 2023: राशिफल आने वाले समय की पूर्व जानकारी देता है। दैनिक राशिफल के माध्यम से कोई जातक यह पता लगा सकता है कि उसका आने वाला समय कैसा रहेगा। नौकरी-व्यापार में क्या कुछ परिवर्तन होने वाला है। सेहत की स्थिति कैसी रहेगी। अचानक धन-लाभ के योग हैं या नहीं। निवेश से लाभ होगा या नहीं। यात्रा के योग हैं या नहीं। अगर हैं तो उसमें धन लाभ का योग है यानी, इत्यादि तमाम जानकारी कोई भी दैनिक राशिफल के माध्यम से मलूम कर सकता है। आइए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 14 सितंबर 2023 (गुरुवार) का सभी 12 राशियों के लिए दैनिक भविष्यफल जानते हैं।

मेष राशि

आज कोइ भी निर्णय आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा, कल आपके ऑफिस में आपके प्रति आपके विरोधी उत्पन्न हो सकते हैं, जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी कर सकते हैं, आपका आपके किसी प्रिय रिश्तेदार से कोई झगड़ा हो सकता है, संतान की ओर से आपका मन परेशान हो सकता है। प्रॉपर्टी से संबंधित आप विवादों में घिरे रहेंगे, ईश्वर का ध्यान करें, सभी परेशानियां दूर होंगी।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग- केसरी

वृष राशि

आज अविवाहित जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा, उनके विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं, जिसमें शादी के लिए रिश्ता भी पक्का हो सकता है,आपके भाग्य में संतान की प्राप्ति का योग बन रहा है। अपने व्यापार में आप कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले 10 बार अवश्य सोचे अन्यथा, आपको धन की हानि भी हो सकती है, जीवनसाथी के व्यवहार से आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं। नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन कुछ ज्यादा ठीक नहीं रहेगा।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला

मिथुन राशि

आज आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, नहीं तो, आपको किसी भी प्रकार का कोई शारीरिक दुख परेशान कर सकता है, आपके व्यापार में आर्थिक रूप से कोई बड़ा घाटा हो सकता है, जिसके कारण आप परेशान हो सकते हैं, यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं तो, आप किसी भी प्रकार का निवेश वड़ी ही समझदारी के साथ करें।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- हरा

– विज्ञापन –

कर्क राशि

आज आप अपने मन को बदलने के लिए किसी प्रकार की क्रिएटिविटी कर सकते हैं, छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, आप अपने अध्ययन को अच्छे से करें, अध्ययन में मेहनत करने से ही आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती हैं। जीवनसाथका भी आपको भरपूर सहयोग मिलेगा। आज आपके बड़े बुजुर्गों के के आशीर्वाद सबके सभी कार्य बन जाएंगे। बुजुर्ग न हो तो मंदिर जाए।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- किशिमश रंग

य़ह भी पढ़ें: इस साल भाद्रपद अमावस्या पर बन रहा है खास योग, इस राशियों को मिलेगा लाभ

सिंह राशि

यदि कोई नया काम शुरू करना हो तो सलाहकार की सलाह के कोई भी कार्य न करें, यदि आप अपने बिजनेस में पार्टनरशिप में कार्य करते हैं तो, कल आपको पार्टनरशिप में कोई बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। बच्चों के करियर को लेकर आप थोड़ी चिंता कर सकते हैं। आज संतान के प्रति कुछ ज़िम्मेदादारी होंगी उनसे फ्री हो पाएंगे।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

कन्या राशि

आज आपकी आपके किसी अपने से बहस हो सकती है, जिससे आपका मन भी दुखी होगा, और आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. यदि आप किसी प्रकार का कोई वाहन इत्यादि खरीदना चाहते हैं तो, आप थोड़ा सा सावधानी से वाहन खरीदे, जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा, छोटे भाई बहनों से आप किसी प्रकार की प्रॉपर्टी से संबंधित कोई सलाह या मशवरा ले सकते हैं.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नीला

तुला राशि

दिन आज का अच्छा रहेगा, आपका दिन आपके मन के हिसाब से व्यतीत होगा, आपके किसी परिचित व्यक्ति के रुखे व्यवहार से आपको दुख पहुंच सकता है, जिससे आप तनाव में भी रह सकते हैं। आज अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें, खासतौर से खानपान का ख्याल रखें, बाहर के खाने से परहेज करें अन्यथा, आपके पेट से संबंधित कोई परेशानी हो सकती हैं।पार्टनर के साथ मूवी देखने जाएंगे।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- लाल

वृश्चिक राशि

आज आपकी मुलाकात आपके किसी ज्यादा पहचान वाले व्यक्ति से हो सकती है, जिसका इंतजार आप बहुत समय से कर रहे थे।आज अपने व्यापार में किसी भी प्रकार के लापरवाही ना बरते कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अपने किसी सलाहकार की सलाह अवश्य लें अन्यथा, आपके व्यापार में हानि हो सकती है। संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- हरा

य़ह भी पढ़ें: तुरंत धनवान बना देंगे लौंग-इलायची के ये 5 चमत्कारी टोटके, कभी नहीं देखने पड़ेंगे बुरे दिन!

धनु राशि

आपका व्यापार जैसा चल रहा है उसमें आपको अनुमान से अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है, संतान की ओर से लंबे समय से चिंता थी वो आज खत्म होगी। जीवनसाथी के साथ भी आपका दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है, अपनी वाणी पर संयम रखें, नही तो कुछ बने बनाये काम बिगड़ सकते हैं। बुजुर्गों से बोलने से पहले आप अपने बोली का लहजा संभाल कर बोले।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- संतरी

मकर राशि

आप के पास पड़ोस में यदि कोई वाद विवाद हो रहा है तो उससे बचें अन्यथा, वाद विवाद का विक्टिम आप ही बन सकते हो। पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें अन्यथा, उन्हें किसी प्रकार का शारीरिक कष्ट हो सकता है।आज किसी भी प्रकार का बड़ा निवेश न करें अन्यथा, आप फस सकते हैं। आज कुछ तनाव हो सकता है, और मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- स्काई ब्लू

कुम्भ राशि

शांति रखने के लिए छोटे-छोटे बच्चों को कोई मिठाई इत्यादि बांट सकते हैं, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा। आप अपने व्यापार में किसी भी प्रकार का धन का बड़ा लेन देन ना करें, नहीं तो, आपको धन की हानि हो सकती है,और व्यापार में नुकसान भी हो सकता है। जीवनसाथी के साथ संबध मधुर होंगे।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- गेरुआ

मीन राशि

आज दिन कुछ ठीक नहीं रहेगा,आज आपका मन किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेगा, अपने मन को आध्यातम की ओर जोड़े, आप अपने घर में शांति के लिए कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन भी कर सकते हैं। छात्र वर्ग की बात करें तो, उनके लिए कल बहुत ही कड़ा दिन रहेगा, आपको आगे बढ़ने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।बाकी आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- ग्रे

य़ह भी पढ़ें: Navratri Durga Arrival: इस नवरात्रि हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, बेहद अशुभ हैं इसके संकेत!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *