इन बहनों ने 2 बड़े सुपरस्टार के साथ किया था डेब्यू, बड़ी हुई हिट तो छोटी को मिली मौत…बॉलीवुड की इन नामी सिस्टर्स को पहचाना क्या?

किस्मत को आज तक कोई समझ नहीं पाया है. अब फोटो में दिख रही इन दोनों मासूम बच्चियों को ही ले लीजिए. ये दोनों बच्ची एक ही परिवार से आती हैं और नामी सिस्टर्स हैं, लेकिन जहां एक के कामयाबी ने कदम चूमे, जबकि दूसरी को एक्टिंग रास नहीं आई. आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों बहनों ने बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार राजेश खन्ना और ऋषि कपूर के साथ डेब्यू किया, लेकिन सफलता केवल एक को हासिल हुई. क्या आप बॉलीवुड की इन पॉपुलर बहनों के नाम बता सकते हैं?

Latest and Breaking News on NDTV

अगर आप फोटो देखकर नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये फोटो डिंपल कपाड़िया और सिंपल कपाड़िया की है. डिंपल कपाड़िया ने फिल्म बॉबी से अपने करियर की शुरुआत की थी और रातोंरात स्टार बन गईं. आज डिंपल फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में काम कर रही हैं. वहीं सिंपल कपाड़िया की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया. फिल्मों में मिली नाकामयाबी के बाद सिंपल ने फैशन डिजाइनिंग में हाथ आजमाया और यहां उनकी किस्मत चमक गई.

डिंपल ने करियर के शुरुआत में ही राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. हालांकि शादी के 9 साल बाद दोनों अलग भी हो गए. वहीं सिंपल कपाड़िया ने अपने करियर की पहली फिल्म राजेश खन्ना के साथ की थी. साल 1977 में आई सिंपल की फिल्म अनुरोध दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला नहीं पाई. इसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में नाम कमाने का सोचा. उनका ये काम चला जरूर, लेकिन कैंसर के चपेट में आने से 10 नवंबर 2009 को एक्ट्रेस की मौत हो गई.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *