इतने करोड़ की मालकिन हैं कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे, संपत्ति है कई सुपरस्टार्स से भी ज्यादा, जानकर रह जाएंगे हैरान 

एक तरफ कल जहां पूनम पांडे की डेथ न्यूज ने सभी को हैरान कर दिया था. वहीं आज पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया है. पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बता रही हैं कि वे जिंदा हैं और उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है. पूनम पांडे कल से खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी संपत्ति और कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं. कैसी है पूनम की लाइफस्टाइल और कितनी है उनकी नेट वर्थ, चलिए जानते हैं. 

पूनम पांडे की नेट वर्थ 
पूनम ने टीवी शोज के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है. पूनम ने टीवी और फिल्मों के जरिए खूब पैसे कमाए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रियलिटी शो लॉकअप के लिए पूनम पांडे को हर सप्ताह करीब 3 लाख रुपए दिए गए थे. इस शो की होस्ट कंगना रनौत थीं. 

पूनम मैगज़ीन के फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग से पैसे कमाती हैं. पूनम का एक ऐप भी हैं, जिससे पूनम की कमाई होती है. इस ऐप पर पूनम के 32 लाख से ज्यादा पेड सब्सक्राइबर्स हैं. सबसे ज्यादा वे अपने इसी ऐप से कमाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे 50 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. वह भारत की सबसे अमीर और फेमस मॉडल्स में से एक हैं. 

मॉडलिंग और ऐड से इनकम 
कानपुर की रहने वालीं पूनम पांडे टॉप मॉडल भी हैं. पूनम मॉडलिंग और ऐड से भी जमकर पैसे बटोरती हैं. पूनम को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है. उनके पास बीएमडब्ल्यू कार है. इतना ही नहीं, मुंबई के पॉश एरिया बांद्रा में उनका चार मंजिला इमारत में घर भी है. पूनम के घर में तीन शेफ हैं, जो उनके खानपान का ध्यान रखते हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *