इंस्टाग्राम पर हैं 5.4 मिलियन फॉलोअर्स लेकिन फिर भी इस कंटेस्टेंट को सना रईस खान को बताया ‘गधा’

इंस्टाग्राम पर हैं 5.4 मिलियन फॉलोअर्स लेकिन फिर भी इस कंटेस्टेंट को सना रईस खान को बताया 'गधा'

सना खान ने यूके राइडर07 अनुराग डोभाल को बताया गधा

नई दिल्ली:

Sana Raees Khan On Khabri Dadi Gossip Session: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार निकल चुका है, जिसमें सना रईस खान का इविक्शन हुआ है, जिससे फैंस को खास झटका नहीं लगा है. क्योंकि उनके साथ इस हफ्ते पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी नॉमिनेट थे. वहीं अब उनका कृष्णा अभिषेक के साथ खबरी दादी शो के इंटरव्यू का एक प्रोमो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

वूट सेलेक्ट के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बिग बॉस 17 के हाउस से निकलने के बाद कृष्णा अभिषेक के शो में सना रईस खान पहुंची हैं. क्लिप में उनसे जब कृष्णा पूछते हैं कि मुनव्वर रियल हैं तो सना कहती हैं, रियल मुनव्वर तो अभी बाहर नहीं आया है. सारे कंटेस्टेंट कन्फ्यूज हैं मेरे हिसाब से. 

आगे यूकेराइडर07 यानी अनुराग डोभाल के बारे में जब पूछा जाता है तो वह कहती हैं. अनुराग बहुत बड़ा गधा है मेरे हिसाब से. वहीं आगे पूछा जाता है कि विक्की जैन से वह बाहर मिलेंगी तो वह मना कर देती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, सना ने खोली घरवालों की पोल! उन्हें खबरी दादी गॉसिप सेशन में देखें. 

बता दें, अनुराग डोभाल बिग बॉस 17 में शुरुआत से चर्चा में हैं. वह एक मोटो ब्लॉगर हैं, जिनके इंस्टाग्राम द यूके07 राइडर पर 5.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *