इंदौर में किक्रेट का बुखार, सचिन का जबरा फैन पहुंचा, मुस्लिम फैन भारत माता की जय के पोस्टर के साथ आए नजर

अभिलाष मिश्रा/ इंदौर.आज इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वन डे मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के होने वाले मैच में इंदौर में भारतीय टीम के अनोखे फैंस का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. जहां महेंद्र सिंह धोनी के फैन से लेकर हर मैच में नजर आने वाले सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन भी मैच देखने के लिए इंदौर स्टेडियम पहुंचे हैं.

वहीं स्वच्छ भारत का संदेश लेकर अनोखी वेशभूषा में मैच देखने पहुंचे भारत माता के अनोखे मुस्लिम फैन भी नजर आए. बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम दोपहर 11.50 बजे इंदौर स्टेडियम पहुंची. टीम इंडिया के जबरा फैंस घंटों पहले ही मैच देखने के लिए होलकर स्टेडियम पहुंच गए. टीम इंडिया का मैच देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर और महेंद्र सिंह धोनी के फैन भी आकर्षण का केंद्र बने.

सचिन के जबरा फैन ने किया जीत का शंखनाद
जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने इंदौर पहुंचे सचिन के फैन सुधीर ने मैच से पहले ही जीत का शंखनाद कर दिया. वही महेंद्र सिंह धोनी के फैन ने भी हर हाल में जीत की बात कहकर मैच देखने आए क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में एक उत्साह भर दिया.

मुस्लिम फैंस ने लगाए भारत माता की जय के नारे
मैच देखने आए भारतीय टीम के अनोखे फैन सैफुद्दीन भारत माता की जय वाले पोस्टर हाथ में लेकर भारत माता की जय का नारा लगाते हुए स्वच्छ भारत का भी संदेश अपने साथ लेकर आए दिखे. उन्होंने अपने कपड़ों में स्वच्छता का संदेश लिखा हुआ था.उन्होंने बताया कि वे स्कूटर लेकर भोपाल से इंदौर मैच देखने के लिए पहुंचे हैं. बता दें की सुरक्षा के लिहाज से पुलिस का कड़ा पहरा होलकर स्टेडियम के चारों ओर तैनात है. जहां पुलिस की पूरी टीम चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है. वही मैच देखने आए दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा है. भारतीय टीम के बहुत से फैंस अनोखी वेशभूषा में देखने को मिल रहे हैं. वही बहुत से फैन्स भारत के तिरंगे झंडे को लहराते हुए देखे जा रहे हैं. ज़्यादातर फैन्स शुभमन गिल, अश्विन और जड़ेजा पर भरोसा दिखाते हुए नज़र आए.

.

FIRST PUBLISHED : September 24, 2023, 14:52 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *