इंडी गठबंधन पर गरजे गिरिराज, कहा- कांग्रेस का गठबंधन करेगा सत्यानाश

Begusarai :

जैसे-जैसे अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राम मंदिर को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान को लेकर अभी तक विपक्ष उन पर हमला बोल रही है. तो वहीं विपक्ष राम मंदिर को लेकर भाजपा पर निशाना साधती नजर आ रही है. पक्ष-विपक्ष के बयानबाजी के बीच अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर राजनीति BJP नहीं इंडी गठबंधन कर रही. इसलिए सनातन और हिंदू धर्म के विरुद्ध काम कर रही है, हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म के खिलाफ बोल कर देखें. राहुल का न्याय यात्रा पर इंडी गठबंधन को एतराज मतलब कांग्रेस का सफाया. तेजस्वी हमें ज्ञान ना बांटे बिहार में मनरेगा तहत विकास की गंगा कांग्रेस के समय उतनी नहीं जितनी अब हो रही है.

इंडी गठबंधन पर गरजे गिरिराज

आपको बता दें कि अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचते ही एक बार फिर विपक्षों पर गिरिराज जमकर बरसे और कहा ये लोग मुस्लिम वोट के लिए हिन्दूओं को बार-बार प्रताड़ित कर रहे हैं. दरअसल, अयोध्या राम मंदिर को लेकर विपक्षों द्वारा चंदा कर बड़े पैमाने पर BJP चुनाव लड़ने की बात पर भड़क गए. राहुल, लालू, तेजस्वी और अखिलेश पर जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग सनातन और हिंदू के दुश्मन है. इन्हें सिर्फ मुस्लिम वोट की चिंता रहती है. इसलिए यह मुस्लिम को छोड़कर बार-बार हिंदू को प्रताड़ित करने में लगे रहते हैं. उनके धर्म को ठेस पहुंचाते रहते हैं.

कांग्रेस का गठबंधन करेगा सत्यानाश

राम पूरे विश्व के हैं, पूरे भारतवर्ष के हैं, ऐसे में जो उनका विरोध करेगा, वह मिट्टी में मिल जाएगा. वहीं, दूसरी तरफ राहुल गांधी द्वारा न्याय यात्रा को लेकर इंडिया गठबंधन में घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इंडी गठबंधन में बहुत बड़ा फांक है. यही कारण है कि उनमें अब तक सामंजस्य नहीं बन पाई है और ना बनने की दूर-दूर तक उम्मीद है. यह लोग सिर्फ मोदी के खिलाफ झूठ का प्रोपेगेंडा चलते हैं, उससे कुछ मिलने वाला नहीं है. इसलिए कांग्रेस को यही गठबंधन ही सत्यानाश करेगा.

भाजपा सरकार में कांग्रेस काल से ज्यादा विकास

वहीं, अंत में तेजस्वी द्वारा दिए गए बयान ‘केंद्र सरकार को बिहार के विकास के लिए फुर्सत नहीं और सिर्फ हिंदू-मुस्लिम कर दंगा करवाते हैं’ वाले बयान पर कहा कि उन्हें इतना फुर्सत है कि बिहार को मनरेगा के अंतर्गत जितनी विकास की योजनाएं कांग्रेस काल में नहीं दी गई थी, उससे कई गुना अधिक बिहार को मिली है. इसके एवज में बिहार में कितना विकास हुआ? इसलिए ज्ञान ना बांटे, अपने अंदर झांक कर देखें.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *