आ गया परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो, डांस करते दिखे मिस्टर चड्ढा और उनकी फैमिली

आ गया परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो, डांस करते दिखे मिस्टर चड्ढा और उनकी फैमिली

परिणीति चोपड़ा- राघव चड्ढा की हल्दी सरेमनी का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Raghav Chadha Haldi video: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को 33 दिन बीत चुके हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी, मेहंदी, रिसेप्शन और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल होती दिख रही हैं. लेकिन अभी तक शादी के अलावा किसी भी फंक्शन का वीडियो सामने नहीं आया था. लेकिन अब हल्दी फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी से फैमिली का कपल को हल्दी लगाने की झलक देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें

फोर फोल्ड पिक्चर्स ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी सेरेमनी का अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस की चूड़ा सरेमनी से लेकर हल्दी लगाते  हुए देखा जा सकता है. खूबसूरत वीडियो में हल्दी सेरेमनी के दौरान मस्ती करते हुए भी देखने को मिला. इस वीडियो को देखने के बाद जहां कमेंट्स में हार्ट इमोजी का ढेर लग गया तो वहीं फैंस ने वर्ल्ड बेस्ट कपल कमेंट में लिखा. दूसरे यूजर ने लिखा, खूबसूरत सजावट और खूबसूरत विजुअल. 

केवल फैंस ही नहीं एक्ट्रेस ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हल्दी सेरेमनी के वीडियो को शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, लाइफ का बेस्ट दिन. इसके अलावा एक्ट्रेस के भाई ने भी एक इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. 

बता दें, पिछले महीने 24 सितंबर को उदयपुर में आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा से शादी करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अब तक केवल अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *