‘आरोपियों की मदद कर रहे हैं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला’, 5 दिन बाद भी नहीं जलाया युवक का शव

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में भट्ट के ठुइयां गांव में पीट-पीटकर युवक की हत्या के मामले में परिजन और ग्रामीण लघु सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर युवक का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया है. उसका शव 5 दिन से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखा है.

परिजनों का कहना है कि आरोपी पक्ष की उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला मदद कर रहे हैं. इसी से गुस्सा आए मृतक के परिजनों ने शहर भर में प्रदर्शन किया और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का पुतला जलाकर रोष जाहिर किया. ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस ने 15 दिसंबर को ग्रामीणों को 3 दिन के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. तब परिजनों ने कहा था कि जब तक आठों आरोपियों को पकड़ नहीं लिया जाता, तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. यह समय सीमा सोमवार शाम को खत्म हो गई, इसलिए अब लोग जल्द कोई बड़ा फैसला लेंगे.

क्या है पूरा मामला

ठुइयां निवासी गंगा राम ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि 9 दिसंबर की रात को उसका सबसे छोटा बेटा कालू राम घर के बाहर खड़ा था. शराब के नशे में गांव का ओमप्रकाश आया और उसके बेटे को गालियां निकाली, जिस पर उसके बेटे ने गाली निकालने से रोक दिया था. इसके बाद ओमप्रकाश कुछ लोगों के साथ लाठियां लेकर आया और उसके बेटे को पीटना शुरू कर दिया. बाद में उसके बेटे को घसीटते हुए बलवान के घर ले गए, वहां भी उसे बुरी तरह पीटा गया. इसके बाद आरोपी भाग गए. कालू राम की मौत के बाद पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर ओमप्रकाश, कृष्ण, योगेश, राहुल, देवेंद्र, बलवान, सावित्री, अजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 302, 323, 342, 506 व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

Tags: Fatehabad news, Haryana News Today, Haryana police, Himachal pradesh, Shimla News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *