आमिर खान ने की सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 के विजेताओं की घोषणा

आमिर खान ने की सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 के विजेताओं की घोषणा

आमिर खान ने की सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 के विजेताओं की घोषणा

नई दिल्ली:

आमिर खान और किरण राव ने साल 2016 में पानी फाउंडेशन की स्थापना की, ताकि वह वाटरशेड मैनेजमेंट और ग्राउंड वाटर रिप्लेसमेंट को लागू कर सकें. एक्टर -प्रोड्यूसर ने हाल ही में सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 अवॉर्ड्स सेरेमनी को पुणे में होस्ट किया था, जिसमें आमिर खान और किरण राव की पानी फाउंडेशन के सीईओ सत्यजीत भटकल को भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया था. सत्यमेव जयते फार्मर कप 2023 अवॉर्ड्स सेरेमनी का आयोजन पानी फाउंडेशन के साथ-साथ प्रभावशाली सालों को याद करने का था.

यह भी पढ़ें

सम्मान समारोह में, आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए अपनी प्लानिंग पर भी जोर दिया और आने वाले साल में पानी फाउंडेशन को डिजिटल रूप में बदलने का भी प्लान जाहिर किया. सत्यमेव जयते फार्मर कप अवॉर्ड्स सेरेमनी को श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम, पुणे में आयोजित की गया था, और सेरेमनी के दौरान, आमिर खान ने एक स्पीच भी दिया और कहा कि उनको अपनी टीम के साथ मिलकर ग्रुप फार्मिंग को किसानों के क्षेत्र में बदलाव लाने के लिए बड़े स्तर पर ले जाने का लक्ष्य रखा है.

बता दें कि सुपरस्टार ने स्पीच को ‘जय हिंद जय महाराष्ट्र’ के नारे से खत्म किया. इसके बाद इवेंट में आमिर खान ने वक्त निकाल कर इवेंट पर मौजूद सभी विनर्स से भी मुलाकात की. पानी फाउंडेशन, एक गैर-लाभकारी संगठन, जो महाराष्ट्र में सूखे और वाटरशेड मैनेजमेंट में डिजिटल पहल के माध्यम से अपने प्रभाव को बढ़ाने की दृष्टि से अपने सभी कामों को जारी रखे हुए है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *