आपरेशन खुशी: हादसे के दौरान गाड़ी में छूटे 41 हजार रुपए पुलिस ने लौटाए, नगदी पाकर मैक्स वाहन मालिक हुआ खुश

Police returned 41 thousand rupees left in the car during the accident

पुलिस ने लौटाए 41 हजार रूपये
– फोटो : पुलिस

विस्तार


अलीगढ़ में अकराबाद थाना पुलिस ने आपरेशन खुशी के तहत जीटी रोड पर तीन दिन पूर्व हुए एक हादसे के दौरान दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बरामद हुए 41 हजार रूपये गाड़ी मालिक के सुपुर्द कर दिए। नगदी वापस पाकर गाड़ी मालिक ने पुलिस का आभार जताया।

थाना प्रभारी ऋषिपाल कसाना ने बताया कि 11 दिसंबर की रात नानऊ पुल के पास एक मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के दौरान मौके पर लोगों को एकत्रित होता देख मैक्स गाड़ी का चालक वहां से भाग गया था। घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया था। 

इसी बीच तलाशी के दौरान पुलिस को मैक्स गाड़ी में रखे 41 हजार रुपए बरामद हुए थे। अलीगढ़ के मोहल्ला मामूद नगर निवासी सुल्तान पुत्र स्माइल खां, एक गाड़ी का चालक दिलशान पुत्र इकबाल निवासी गांव ढकनगरिया जिला मैनपुरी 13 दिसंबर को अकराबाद थाने पर पहुंचे। थाना प्रभारी से गाड़ी में छूटे रुपयों के बारे में बात की, जिस पर पुलिस द्वारा पूरी छानबीन करने के बाद उक्त गाड़ी से बरामद हुए रुपयों को उनके सुपुर्द कर दिया ।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *