आपके भुक्कड़ दोस्तों के लिए परफेक्ट रहेगी यह जगह, चाहे जितनी बार कराओ रिफिल…

आकाश कुमार/जमशेपदुर. सप्ताह का सबसे खास दिन रविवार जो सभी लोगों का पसंदीदा होता है. क्योंकि पूरे हफ्ते काम करने के बाद सभी लोग इस दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताते है. छुट्टी का दिन यानी कि अच्छा खाना होना जरूरी है. ऐसे में लोग काफी कंफ्यूज हो जाते है कि क्या खाए और क्या नहीं.

आप भी अगर ऐसे ही कंफ्यूजन में हैं तो आपके लिए झारखंड की लोह नगरी जमशेदपुर के बिस्तुपुर स्थित होटल गोविंदम आप लोगों के लिए संडे स्पेशल बफेट लेके आया है, जिसमें आप 199 रुपए देकर करीब 10 भी जायदा आइटम अनलिमिटेड खा सकते है. लोकल 18 को बताते हुए संचलक अभिषेक ने बताया की लोगो की खास डिमांड को देखते हुए वे शहर वासियों के लिए ये बफेट मेनू ले कर आए है. जो सिर्फ संडे को सुबह 9 बजे से 11 बजे तक होता है.

यह भी पढ़ें : 10 दिन में घट जाएगा 5 केजी वजन! बस करने होंगे ये 5 आसान काम, मानें एक्सपर्ट की यह सलाह

मिलेंगे 10 से अधिक आइटम
मेनू में आपको सैंडविच, सलाद, ढोकला, आलू दम, राधा बल्लावी, छोला भटूरा, पराठा, समोसा, कटलेट, इडली, वडा , सांभर, चटनी, खीर, वर्मिसली खीर और डोसा रहता है. हर संडे मेनू चेंज होता रहता है. अपने दोस्तों के साथ संडे बफेट एंजॉय करने आए अमन ने बताया कि वह पहली बार यहां पर आए हैं और इतना सारा खाना एक साथ वो भी इतने कम कीमत पर पहली बार खा रहे है. अच्छी बात ये हैं की यह आने से ऐसा लग रहा है की सभी लोग पार्टी में खाना खा रहे है क्यूकी यहां आप जितना बार चाहो खाना रिफिल कर सकते है कोई माना करने वाला नहीं है.

Tags: Food 18, Jamshedpur news, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *