आपका ध्यान किधर है, 99 रुपए में चिकन बिरयानी इधर है…बेस्ट नॉनवेज का अड्डा

रिपोर्ट- आकाश कुमार

जमशेदपुर. नॉनवेज डिश में बिरयानी सभी का पसंदीदा भोजन है. होटल या रेस्टोरेंट में बिरयानी अक्सर 200 से लेकर 500 रुपए की कीमत में आपको मिलेगा. लेकिन झारखंड की लौहनगरी जमशेदपुर में इन दिनों बिरयानी के शौकीनों के लिए गजब का ऑफर दिया जा रहा है. जी हां, आपको यकीन नहीं होगा शहर का एक होटल इन दिनों सिर्फ 99 रुपए में चिकन बिरयानी खिला रहा है.

केवल 99 रुपए में चिकेन बिरयानी की बात पर आपको सहसा यकीन नहीं होगा, लेकिन जब आप इसकी वजह जानेंगे, तो भरोसा कर लेंगे. दरअसल जमशेदपुर के कदमा स्थित मोती महल डिलक्स होटल इन दिनों अपना सालगिरह मना रहा है. यह होटल एक साल पहले खुला था, इसलिए अपना पहला एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है. होटल की संचालक साजिया ने लोकल18 को बताया कि उनके होटल के एक साल पूरे होने की खुशी में यह ऑफर दिया जा रहा है. होटल में लोगों को कम कीमत में बिरयानी खिलाई जा रही है, ताकि लोग भी खुश हो जाएं और होटल की सालगिरह का सेलिब्रेशन भी हो जाए.

ऑफर 17 मार्च तक
साजिया ने बताया कि उनके होटल में यह ऑफर 17 मार्च तक है. यहां आपको 99 रुपए में चिकेन बिरयानी मिलेगी, जिसमें 2 बड़े पीस चिकन, आलू राइस और रायता है. आम दिनों में इसकी कीमत 329 रुपए होती है. साजिया ने लोकल18 को बताया कि इस ऑफर के अलावा 149 रुपए में चिकन बिरयानी और मसाला कोल्ड ड्रिंक का कॉम्बो भी मिलेगा. इस ऑफर का लाभ आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ दोपहर 12 बजे से रात 11 बजे तक उठा सकते हैं.

Tags: Biryani, Food, Jamshedpur news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *