आधी रात प्रेमी ने बुलाया घर पर, फिर हथौड़ा मारकर ले ली जान, पहले से शादीशुदा और 2 बच्चियों की मां थी महिला!

अमृतसर. पंजाब के अमृतसर से एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग में हुई इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी फरार है. पुलिस ने शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना अमृतसर के थाना B डिविजन क्षेत्र के मन्ना सिंह चौक का है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर के थाना B डिविजन क्षेत्र के मन्ना सिंह चौक की रहने वाली मीरा वर्मा नाम की महिला की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी गई. हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मोहन सिंह मौके से फरार हो गया. आस-पास के लोगों ने सुबह-सुबह इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

B डिविजन थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि मृतक युवती मीरा वर्मा और मोहन सिंह के बीच प्रेम प्रसंग था. देर रात दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. ऐसे में आक्रोश में आकर मोहन सिंह ने मीरा के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच करने के साथ-साथ आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

पहले से शादीशुदा थी महिला
मृतक महिला मीरा पहले से शादीशुदा थी, लेकिन पिछले कई सालों से अपने पति चंद्रशेखर से अलग होकर मन्ना सिंह चौक के पास रहती थी. घर परिवार चलाने के लिए मेहनत-मजदूरी करने वाली मीरा की 2 छोटी बच्चियां भी हैं.

4 साल पहले हुई थी मोहन सिंह से मुलाकात
बताया जाता है कि पति से अलग रह रही मीरा और मोहन की मुलाकात 4 साल पहले हुई थी. मोहन उस दौरान मीरा के घर से आधा किलोमीटर दूर रहता था. लेकिन दोनों का मिलना-जुलना होता रहता था. बताया जाता है कि खिलौना बेचने वाले मोहन सिंह ने बीती रात को मीरा को अपने घर बुलाया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. आरोप है कि गुस्से में आकर मोहन सिंह ने मीरा के सिर पर हथौड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Crime News, Extra Marital Affair, Love affair, Shocking news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *