आज से दर्शन के लिए खुला Ram Mandir, भक्तों का लगा तांता, लंबी लाइन में रामलला के दर्शन के लिए इंतजार कर रहे श्रद्धालु

ram mandir ayodhya

प्रतिरूप फोटो

ANI Image

राम मंदिर के बाहर खड़े होकर भक्तों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। नारे लगाते हुए ही मंदिर के अंदर भक्त दाखिल हुए। रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद देशभर से श्रद्धालुओं का अयोध्या पहुंचना और यहां जितने का सिलसिला लगातार जारी है। राम मंदिर में दर्शन करने के लिए अयोध्या के स्थानीय निवासी भी पहुंच रहे है।

अयोध्या धाम में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को सफलतापूर्वक पूरी हो चुकी है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम के दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु राम मंदिर के बाहर पहुंचे हैं। श्री राम के दर्शन करने वालों का रेला लगा हुआ है। राम मंदिर पहुंचकर भक्ति जल्द से जल्द रामलला का दर्शन करने के लिए उत्साहित है।

मंगलवार की सुबह से ही प्रभु श्री राम की जन्म भूमि पर बने भव्य मंदिर में भारी संख्या में दर्शन के लिए श्रद्धालु जुटने लगे हैं। श्रद्धालुओं की मंदिर के बाहर लंबी कतार लगनी शुरू हो गई है। राम मंदिर की मुख्य द्वार के बाहर देर रात से ही भक्तों ने लंबी लाइन लगानी शुरू कर दी। रामलला के दर्शन करने के लिए दो बजे से ही भक्तों ने मंदिर के बाहर जमावड़ा लगना शुरू कर दिया। राम मंदिर के बाहर खड़े होकर भक्तों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। नारे लगाते हुए ही मंदिर के अंदर भक्त दाखिल हुए। रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद देशभर से श्रद्धालुओं का अयोध्या पहुंचना और यहां जितने का सिलसिला लगातार जारी है। राम मंदिर में दर्शन करने के लिए अयोध्या के स्थानीय निवासी भी पहुंच रहे है।

होटल की बुकिंग में हुआ इजाफा

राम मंदिर

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *