आजमगढ़ में जमीनी विवाद में मारपीट का वीडियाे वायरल: महिला को इलाज के लिए भेजा गया हायर सेंटर, दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

आजमगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ में जमीनी विवाद में मारपीट का वीडिया वायरल। - Dainik Bhaskar

आजमगढ़ में जमीनी विवाद में मारपीट का वीडिया वायरल।

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के खराट गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट में गंभीर रूप से घायल महिला का वीडियो वायरल हुआ था। मामले में तहरीर मिलने और विडियो वायरल होने के बाद पुलिस मुक़दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। खराट गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में हमलावरों ने एकजुट होकर सावित्री राय और अंशिका राय को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वही अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया की दो रिश्तेदारों के जमींन बटवारे को लेकर मारपीट हुई जिसमे एक महिला को ज्यादा चोट आई है। जिसे जिला अस्पताल से वाराणसी के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा की वृद्धि की जाएगी। आरोपियों के खिलाफ कठोर करवाई की जाएगी।

जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट
इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद इस मामले में जो भी लोग दोषी हैं उनके विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था पूरी तरह से कायम है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *