आजमगढ़ पुलिस ने अर्न्तजनपदीय चोर गिरोह का किया पर्दाफाश: 14 मुकदमें का आरोपी अपने तीन साथियों सहित गिरफ्तार, 74 हजार नकद बरामद

आजमगढ़38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आजमगढ़ पुलिस ने अर्न्तजनपदीय चोर गिरोह का किया पर्दाफाश तीन आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

आजमगढ़ पुलिस ने अर्न्तजनपदीय चोर गिरोह का किया पर्दाफाश तीन आरोपी गिरफ्तार।

आजमगढ़ जिले की पुलिस ने अर्न्तजनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही गिरफ्तार इन तीनों आरोपियों के कब्जे से 74 हजार नकद, दो तमंचा और पांच मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। इस संबंध में लाल सिंह ने शिकायत दर्ज कराई की 26 अगस्त को मऊ जाने के लिए सरकारी बस में बैठे। जब शौच के लिए नीचे उतरे तो वापस आकर देखा तो बैग गायब था। इसके साथ ही बैग में पैसे और दवाईयां भी थी। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। इसी क्रम में इन तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

विवेचना में नाम आए सामने
मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की विवेचना में इन्द्रेश, राम प्यारे निषाद यह दोनों अंबेडकरनगर जिले के रहने वाले हैं जबकि जुल्मी निषाद जो कि कंधरापुर थाने का रहने वाला है का नाम सामने आया। इसी क्रम में घटना में शामिल इन तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछतॉछ की गई तो आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि साहब हमलोग तीनों लोग मिलकर आसपास के जनपदों के बस अण्डे पर आने जाने वाले लोगों का मौका देखकर बस से बैग चुरा लेते हैं तथा घर में घुसकर हमलोग मौका देखकर चोरी करते हैं और सम्पत्ति बांट लेते हैं। इसी तरह से हम लोगों 26 अगस्त को भी एक व्यक्ति के बैग से पांच लाख 20 हजार चुराए थे। गिरफ्तार अभियुक्त इंन्द्रेश पर आजमगढ़, अंबेडकरनगर, अयोध्या, बस्ती सहित अनेक जिलों में 14 आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *