आगरा में पुलिस टीम पर हमला: दबंगों ने लाठी-डंडों व पत्थरों से किए वार, एसओ सहित महिला पुलिसकर्मी घायल

police team which reached village on complaint was attacked with sticks and injured by bullies In Agra

आगरा में पुलिस टीम पर हमला: दबंगों ने लाठी-डंडों व पत्थरों से किए वार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पिनाहट थाना क्षेत्र में चंबल नदी की तलहटी से सटे गांव विप्रावली में मंगलवार शाम को ससुराल में विवाहिता के उत्पीड़न की शिकायत पर फोर्स के साथ पहुंचे एसओ पर लोगों ने हमला बोला दिया। पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडों से पिटाई की। बचाव करने पर पथराव कर दिया। पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा। बाद में थाने की फोर्स पहुंची। 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना से गांव में दहशत भी फैल गई। पथराव में एसओ नीरज पंवार और महिला सिपाही पूनम घायल हुई हैं।

डौकी थाना क्षेत्र के गांव नगला टांक निवासी गोलो देवी मंगलवार को दोपहर 1:30 बजे पिनाहट थाने में पहुंची थीं। उन्होंने शिकायत की थी कि ससुराल वाले बेटी राधा का उत्पीड़न कर रहे हैं। मंगलवार को वह बेटी से मिलने गईं तो उनसे मारपीट की गई। इस पर पीडि़ता को साथ लेकर शाम 5 बजे थानाध्यक्ष पिनाहट नीरज पंवार, दो महिला सिपाही मधु, पूनम, सिपाही गौरव और चालक राजू के साथ गांव में पहुंचे। ससुरालियों से विवाहिता को मायके वालों से मिलवाने को लेकर बात करने लगे। तभी 7-8 लोगों ने हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ेंः- महिला आरक्षण बिल: सपा सांसद डिंपल यादव बोलीं- ‘बिल का समर्थन करती हूं लेकिन सरकार की मंशा ठीक नहीं’

पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडे से पीटने लगे। बचाव करने पर पथराव कर दिया। पुलिसकर्मियों को मौके से भागना पड़ा। घटना से गांव में दहशत फैल गई। बाद में थाने की फोर्स पहुंचा। लेकिन तब तक अधिकांश आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने 3 लोगों राम मोहन, अरुण और नेपाल सिंह को हिरासत में लिया है।

एसीपी पिनाहट अमरदीप पाल ने बताया कि मामले में सरकारी कार्य में बाधा, हमले की धारा में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पथराव में थानाध्यक्ष नीरज पंवार और सिपाही पूनम घायल हुई हैं। आरोपी घरों से फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः- आंखों के सामने तोड़ा दम: हाईवे पर रफ्तार से आई मौत, बेटे को निगल गई; जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे पिता व साथी

यह था मामला

डौकी के गांव नगला टांक निवासी गोलो देवी ने शिकायत की थी कि बेटी राधा की शादी विप्रावली के सोनू से की है। ससुराली जन बेटी का उत्पीड़न करते हैं। मंगलवार को वह बेटी से मिलने उसके ससुराल गई थीं। आरोप है कि दामाद सोनू, ससुर पप्पू, जेठ पवन, ननद शकुंतला व अंजलि, देवर विष्णु, जेठानी रूबी देवी ने उन्हें राधा से मिलने नहीं दिया। अभद्रता की और पिटाई कर भगा दिया। उन्होंने बेटी से मिलवाने की गुहार लगाई थी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *