आई बच्चे के साथ, चली गई अकेले, बैग में भर लिया बेटे की लाश, जानें कातिल CEO मां की कहानी

हाइलाइट्स

बेटे के साथ गोवा गई महिला सीईओ ने अपने ही चार साल के बेटे की हत्या कर दी.
होटल में कमरा साफ करने आए कर्मचारी के चलते मामले का खुलासा हुआ.

बेंगलुरुः कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक स्टार्ट-अप की सीईओ ने अपने चार साल के बच्चे की हत्या कर दी. महिला सीईओ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला की पहचान सुचना सेठ के रूप में हुई है. महिला ने नॉर्थ गोवा में अपने बेटे की हत्या की और फिर बैग में शव डालकर कर्नाटक लेकर वापस आ गई. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला ने रूम से चेकआउट किया तो साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने खून का धब्बा देखा,

रूम साफ करने आए कर्मचारी ने देखा खून का धब्बा
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अपार्टमेंट की सफाई करते समय एक हाउसकीपिंग स्टाफ को वहां खून का धब्बा मिला था. इसके तुरंत बाद गोवा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. तब तक सुचना कर्नाटक वापस आ गई थी. इस दौरान गोवा पुलिस ने बेंगलुरु पुलिस को घटना को लेकर सूचित कर दिया था, जिसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी महिला सीईओ को गिरफ्तार कर लिया.

नॉर्थ गोवा के होटल में रुकी थी सीईओ महिला
गोवा पुलिस के अलर्ट के आधार पर चित्रदुर्ग जिले के ऐमंगला पुलिस स्टेशन में हिरासत में ले लिया गया. इस बीच, कलंगुट पुलिस की एक टीम सेठ की हिरासत लेने और उसे ट्रांजिट रिमांड पर गोवा वापस लाने के लिए सोमवार देर रात कर्नाटक पहुंची. कैलंगुट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नाइक ने टीओआई को बताया कि 39 वर्षीय स्टार्टअप फाउंडर और सीईओ ने शनिवार को होटल सोल बनयान ग्रांड के कमरा नंबर 404 में चेक इन करते समय बेंगलुरु का पता दिया था.

खून के धब्बे मिलने के बाद हुआ था घटना का खुलासा
होटल कर्मचारी ने बताया कि सेठ ने बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी मांगी थी. हालांकि कर्मचारी ने उसे सलाह दी कि वापस फ्लाइट से जाना ज्यादा आसान होगा. लेकिन वह लगातार टैक्सी लेने की इच्छा पर अड़ी रही. बाद में होटल ने उसके लिए एक स्थानीय टैक्सी की व्यवस्था की. नॉर्थ गोवा की एसपी निधि वलसन ने बताया कि खून के धब्बे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम सुबह करीब 11 बजे होटल पहुंची.

पुलिस ने बेटे के बारे में पूछा तो बताई झूठी कहानी
वाल्सन ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि सेठ कथित तौर पर अपने बेटे के बिना सर्विस अपार्टमेंट से निकल रही थी. नाइक ने कहा कि उन्होंने टैक्सी ड्राइवर से भी संपर्क किया था और उसे सेठ से बात करने के लिए कहा था. जैसे ही नाइक ने महिला से पूछताछ की तो उसने दावा किया कि उसने अपने बेटे को फतोर्दा में एक दोस्त के घर पर छोड़ दिया था और उसने पुलिस को घर के बारे में डिटेल भी दिया था. हालांकि, बाद में पता फर्जी पाया गया.

आई थी बच्चे के साथ, चली गई अकेले... बैग में भर लिया बेटे की लाश, जानें कातिल CEO मां की कहानी

ड्राइवर लेकर पहुंच गया थाने
अगली बार जब नाइक ने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया, तो उसने उससे कोंकणी में बात की और चालाकी से उसे सेठ की जानकारी के बिना पास के पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा. कथित तौर पर, उस समय तक, टैक्सी चित्रदुर्ग जिले में थी. नाइक के निर्देशों का पालन करते हुए, टैक्सी चालक स्पष्ट रूप से सेठ की ओर से कोई संदेह किए बिना ऐमंगला पुलिस स्टेशन चला गया. स्टेशन पहुंचने पर एक पुलिस अधिकारी ने कार की जांच की, तो एक बैग में बच्चे का शव मिला.

Tags: Crime News, Karnataka

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *