आईआईटी में गैंगस्टर कर रहा था चोरी: पीएचडी स्टूडेंट के लैपटॉप, मोबाइल समेत कई कीमती सामान किया था चोरी, सीसीटीवी से पकड़ा गया शातिर

कानपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
शातिर चोर शनि थापा। - Dainik Bhaskar

शातिर चोर शनि थापा।

आईआईटी कानपुर में स्टूडेंट के रूम में हाथ साफ करने वाला कोई और नहीं बल्कि कल्याणपुर थाने का गैंगस्टर निकला। पुलिस ने लाखों के चोरी के माल के साथ शातिर चाेर को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ कर अन्य चोरियों के खुलासे का भी प्रयास किया जा रहा है।

चोर के ठिकाने से छात्रों का चोरी गया लाखों का माल बरामद

कानपुर आईआईटी कैंपस के हॉल नंबर सात में रहने वाले पीएचडी छात्र धनंजय भरत, इसी हाल में रहने वाले अभिषेक समेत हॉल नंबर तीन के अंचित गुप्ता व छायांक गर्ग का बीते 9 सितंबर को लैपटॉप, चार्जर, मोबाइल पर्स, घड़ी समेत अन्य कीमती सामान चोरी हो गया था। मामले की जांच कर रही पुलिस ने गुरुवार को सुनौली बॉर्डर नेपाल निवासी सनी थापा को बिठूर तिराहा कल्याणपुर से गिरफ्तार कर लिया। सनी की निशानदेही पर पुलिस ने चार लैपटॉप, पांच चार्जर, घड़ी व मोबाइल समेत चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया है।

कल्याणपुर इंस्पेक्टर धनंजय कुमार पांडे ने बताया कि पकड़ा गया युवक शातिर चोर है, जो पहले भी चोरी के मामलों में कई बार जेल जा चुका है। शातिर के खिलाफ गैंगस्टर समेत आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *