आइरा खान की शादी का पूरा प्लान आया सामने, फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन और इस जगह होगी शाही शादी

आइरा खान की शादी का पूरा प्लान आया सामने, फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन और इस जगह होगी शाही शादी

आइरा खान की शादी का पूरा प्लान आया सामने

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. सूत्रों की मानें तो कपल बुधवार 3 जनवरी को नागपुर के एक कोर्ट में कोर्ट मैरिज करने वाला था. हालांकि अभी तक आइरा खान और नूपुर शिखरे की कोर्ट मैरिज की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन तक के क्या प्लान हैं इसको खुलासा हो चुका है. आज शाम को आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी का प्री-वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है. 

यह भी पढ़ें

यह रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल में होने वाला है. इस होटल का नाम ताज लैंड्स एंड है. यह मुंबई का शानदार होटल है. जिसके एक रूम का किराया 15 हजार से पौने चार लाख रुपये तक का है. इस रिसेप्शन पार्टी में आइरा खान और नूपुर शिखरे के फैमिली और दोस्त मौजूद रहेंगे. वहीं अगले हफ्ते यह कपल उदयपुर में शादी करेगी. आइरा खान और नूपुर शिखरे की शाही शादी रहने वाली है. उनकी शादी उदयपुर के फाइव स्टार होटल ताज अरावली में होगी, जिसके लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले नूपुर और आइरा की सगाई के वक्त लोगों को इस रिश्ते के बारे में पता चला था. नूपुर बॉलीवुड के जाने माने सेलिब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं. उनके क्लाइंट्स में सुष्मिता सेन और खुद आमिर खान जैसे कई सितारे शामिल हैं. आइरा और नूपुर की पहली मुलाकात भी फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान एक हुई थी जब आइरा फिटनेस ट्रेनिंग लेने नूपुर के पास गई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. नूपुर की जिंदगी की बात करें तो नूपुर का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को हुआ था. नूपुर की मां एक डांस टीचर है और नूपुर का पूरा परिवार मुंबई में ही रहता है. नूपुर की मां चूंकि एक डांस टीचर हैं इसीलिए उनका भी डांस के लिए काफी जुनून देखा जाता है. नूपुर काफी अच्छे डांसर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर उनके डांस काफी देखे जाते हैं. 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *