आंटी ने नहीं दिया लैपटॉप, तो छोटी बच्ची ने खुद अपने हाथों से बनाया नया Laptop, वायरल हुई फोटो

आंटी ने नहीं दिया लैपटॉप, तो छोटी बच्ची ने खुद अपने हाथों से बनाया नया Laptop, वायरल हुई फोटो

छोटी बच्ची ने खुद अपने हाथों से बनाया नया Laptop

एक छोटी बच्ची ने अपनी आंटी द्वारा असली लैपटॉप (Laptop) देने से इंकार करने के बाद अपना खुद का लैपटॉप बनाने का फैसला किया. इस घटना को नेहा नाम की एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसने कार्डबोर्ड से सरलता से तैयार किए गए ‘हैंडमेट’ लैपटॉप की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं.

यह भी पढ़ें

नेहा के कैप्शन में लिखा है, “मेरी भतीजी ने मेरे लैपटॉप मांगने की रिक्वेस्ट की और जब मैंने मना कर दिया, तो उसने अपना लैपटॉप बनाने के लिए तीन घंटे लगा दिए.” फोटो में एक कार्डबोर्ड कटआउट दिखाया गया है जिसे लैपटॉप के आकार में काटा गया है, इसके बाद उसमें स्केच पेन से की बोर्ड बनाया गया है.

इस होममेड लैपटॉप में ‘गेम्स’, ‘ज़ूम’, ‘लाइक’, ‘राइट’ और ‘सेलेक्ट’ विकल्प जैसी बहुत सी अनोखी ख़ासियत थीं. पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की और 252,000 से अधिक बार देखा गया.

सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्चे की रचनात्मकता और कुशलता की जमकर प्रशंसा की. एक यूजर ने कमेंट किया, “यह लैपटॉप बेस्ट है. कम से कम इसमें लगातार विंडोज़ अपडेट नहीं होंगे.” दूसरे ने लिखा, “उसके कीबोर्ड में कुछ ज्यादा ही विकल्प हैं और वह आपके कीबोर्ड से काफी सस्ता है, उसने निश्चित रूप से आपसे बेहतर परफॉर्म किया है.”

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *