असम के मंत्री का कांग्रेस को जवाब, चार को छोड़कर आपके सभी विधायक हमारे संपर्क में

कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर जमकर निशाना साधा और उन पर पार्टी के पुराने नेताओं को लुभाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। सोमवार को जारी एक बयान में, असम और मध्य प्रदेश के पार्टी प्रभारी सिंह ने उत्तर पूर्वी राज्य में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा की यात्रा को याद किया। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने राहुल गांधी और पीसीसी प्रमुख भूपेन बोरा सहित पार्टी नेताओं को निशाना बनाया और अन्य नेताओं के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं।

जितेंद्र सिंह ने कि जैसे-जैसे इंडिया गुट दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है, डरी हुई भाजपा अपनी गहरी झिझक को उजागर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसके अलावा, जितेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री सरमा ने यात्रा को विफल करने के लिए राज्य की महिलाओं को यात्रा के साथ मेल खाने वाली तारीखों के साथ ‘लखपति बैदेव’ योजना के लिए फॉर्म भरने के लिए बुलाया। उन्होंने कहा कि प्रचार का भंडाफोड़ खुद महिलाओं ने किया जब वे यात्रा को अपना आशीर्वाद देने के लिए राहुल गांधी जी के पास गर्मजोशी से पहुंचीं। 

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि ”देश भर में लोकतांत्रिक ताकतें अब भारतीय जनता पार्टी की अलोकतांत्रिक, विभाजनकारी ताकत के खिलाफ एकजुट हो रही हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्रीय संगठन और नागरिक बड़ी संख्या में कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंत में, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की कांग्रेस नेताओं को इस हद तक लुभाने की बेताबी कि वह हमारे सीएलपी नेता देबब्रत सैकिया की मां से मिलकर उन्हें भाजपा में शामिल करने का आग्रह करते हैं, सबसे दिलचस्प है। 

सिंह के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए असम के मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा कि प्रिय जीतेन्द्र सिंह जी, रकीबुल हुसैन, रेकीबुद्दीन अहमद, जाकिर हुसैन सिकदर और नुरुल हुदा को छोड़कर बाकी सभी कांग्रेस असम के नेता/विधायक हमारे संपर्क में हैं। यह सिर्फ समय की बात है, ऊपर सूचीबद्ध नामों को छोड़कर बाकी अन्य दलों में शामिल हो जाएंगे। शुभकामनाएँ।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *