अश्लील भोजपुरी गानों पर झूमते नजर आए शिक्षक-छात्र, बिहार का ये VIDEO वायरल

गुलशन कश्यप, जमुई: बच्चे स्कूल जाते हैं ताकि वह पढ़ लिख सके और अच्छा इंसान बन सके, लेकिन सोचिए क्या हो अगर उन बच्चों को पढ़ाने वाले शिक्षक ही उन्हें वैसी चीजें सिखाने लग जाए जो ठीक नहीं हो. दरअसल, जमुई जिला से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षक ने स्कूल में डीजे मंगवाया और अश्लील भोजपुरी गाने बजाकर झूमने लगे. फिर क्या था देखा-देखी में बच्चे भी उसके साथ आ गए और पूरा स्कूल ऑर्केस्ट्रा में तब्दील हो गया.

ये मामला सामने जमुई जिला के सोनो प्रखंड क्षेत्र से सामने आया है. नैयाडीह पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय खोटवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दो शिक्षक स्कूल के बच्चों के साथ ठुमके लगा रहे हैं. हालांकि शिक्षा विभाग अब इस मामले में कार्रवाई की बात कह रहा है.

गणतंत्र दिवस समारोह का बताया जा रहा वीडियो
दरअसल, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह गणतंत्र दिवस समारोह का बताया जा रहा है. उत्क्रमित मध्य विद्यालय खोटवा में झंडोत्तोलन के बाद विद्यालय के प्रभारी प्रधान राजीव रविदास ने किराए पर एक डीजे मंगवाया था. झंडोत्तोलन के बाद शिक्षक ने भोजपुरी गाने बजवाए और फिर डांस करने लगे और देखते ही देखते उसके साथ विद्यालय के अन्य बच्चे भी डांस करने लगे.

वहां मौजूद किसी ग्रामीण के द्वारा इस पूरे समारोह का वीडियो बना लिया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. यह काफी चर्चा में है और काफी सवाल भी खड़े कर रहा है कि आखिर विद्यालय में बच्चों को किस तरह की शिक्षा दी जा रही है.

गोरखपुर-सीवान एक्सप्रेस का अब थावे तक ही होगा परिचालन, जानें क्यों हुआ फैसला

शिक्षा पदाधिकारी बोले-करेंगे कार्रवाई
जिला शिक्षा पदाधिकारी कपिल देव तिवारी ने कहा कि उन्हें वीडियो की जानकारी नहीं है. हालांकि वीडियो देखने के बाद उन्होंने कहा कि इस तरीके से विद्यालय में डीजे का इस्तेमाल करना गलत है. उन्होंने यह भी कहा कि डीजे के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाया गया है. विद्यालय में इसका न सिर्फ इस्तेमाल किया गया है बल्कि अश्लील गानों पर डांस भी किया गया है. जो ठीक नहीं है.

राम-जानकी पथ के लिए हुआ भूमि अधिग्रहण, मुआवजे को लेकर सीवान में भारी विरोध, जानें पूरी बात

ऐसे में विद्यालय प्रधान के खिलाफ स्पष्टीकरण की मांग की गई है. उनके द्वारा उचित जवाब नहीं दिए जाने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. बहरहाल जो भी हो शिक्षक के अश्लील भोजपुरी गानों पर डांस करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है.

Tags: Bihar News, Bihar viral news, Jamui news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *