अवैध संबंध-ब्लैकमेलिंग…मुंहबोली बहन और भाई के कत्ल की कहानी, पति-पत्नी ने मि

इंदौर. पूरे इंदौर में हड़कंप मचा देने वाले रवि ठाकुर-सरिता डबल मर्डर में अब चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. दोनों की हत्या अवैध संबंध और ब्लैकमेलिंग से जुड़ी है. मृतक रवि ठाकुर एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध बनाने के बाद उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. इसलिए महिला ने पति के साथ मिलकर रवि और उसकी मुंहबोली बहन सरिता को जान से मार दिया. आरोपी ममता की बेटी को भी मौत के घाट उतारना चाहते थे, लेकिन वह घर से बाहर होने की वजह से बच गई. पति-पत्नी ने हत्या की प्लानिंग क्राइम सीरियल देखकर की थी.

गौरतलब है कि, इस डबल मर्डर का खुलासा उस वक्त हुआ, जब सरिता की बेटी रात करीब सवा आठ बजे घर लौटी. उसने देखा कि रवि और मां की लाश पड़ी हुई है. ये देख बेटी के होश उड़ गए. उसने तुरंत इसकी सूचना पिता ऋषि और पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने आसपास से सीसीटीवी फूटेज देखे तो एक महिला दिखाई दी. सरिता की बेटी ने बताया कि एक सरिता घर आने वाली थी. वह जरूर घर आई होगी. उसके बाद पुलिस सरिता के घर गई तो वह मिल गई. वह पूरी तरह सहज थी. पुलिस के कहने पर बिना किसी घबराहट के थाने भी आ गई. उसके बाद उसका पति नितिन भी थाने पहुंच गया. पुलिस ने जांच के दौरान देखा कि ममता के हाथ पर कट लगा था. उस पर बैंडेज बंधा था. पुलिस के पूछने पर उसने बताया कि उसके हाथ पर चाकू लगा था. पुलिस ने शक होने पर पति-पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो हत्याकांड का राज खुल गया.

आरोपियों ने बताई ये कहानी
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पहले उन्होंने सरिता की हत्या की. नितिन ने उसके गले में चाकू घोंप दिया था. उसके बाद जब रवि सरिता के घर पहुंचा तो उसे भी चाकू से गोदकर मार दिया. ममता ने पुलिस को बताया कि मृतक रवि 200 रुपये में गरीब लोगों को मथुरा-वृंदावन घुमाता था. इसी चक्कर में एक साल पहले दोनों की मुलाकात हुई. दोनों लगातार बातें करते रहे. उसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. दोस्ती के बीच दोनों के फिजीकल रिलेशन भी हो गए. इस रिलेशन के दौरान रवि ने उसके वीडियो बना लिए.

महिला का आरोप- दबाव डाल रहा था मृतक
ममता ने बताया कि एक दिन रवि ने उसे दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला. मैंने इनकार किया तो मुझे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. इधर, मेरे पति को भी मुझपर शक होने लगा था. बात जब हद से आगे बढ़ गई तो मैंने पति से कहा कि रवि मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. उसके बाद से हम लोग रवि और सरिता को रास्ते से हटाने की प्लानिंग करते रहे. हमने क्राइम सीरियल देखे और प्लानिंग की.

Tags: Indore news, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *