अल्लू अर्जुन के हेल्थ इश्यूज के चलते डिले होगी ‘पुष्पा-2’: VFX में देरी के कारण बदलेगी ‘देवारा’ की रिलीज डेट, सिंघम-3 से होगा क्लैश!

59 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस साल रिलीज होने वाली साउथ की दो मच अवेटेड फिल्मों अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा-2’ और जूनियर NTR स्टारर ‘देवारा’ के लिए अब दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा। जहां पुष्पा-2 के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 फाइनल की थी, वहीं देवारा के मेकर्स इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि, अब सुनने में आया है कि ये दोनों ही फिल्में अपने तय समय पर रिलीज नहीं हो पाएंगी। इसकी अपनी-अपनी वजह हैं।

पुष्पा-2 के मेकर्स ने पिछले साल फिल्म का टीजर रिलीज किया था। इसमें सभी पुष्पा को खोजते नजर आए थे।

पुष्पा-2 के मेकर्स ने पिछले साल फिल्म का टीजर रिलीज किया था। इसमें सभी पुष्पा को खोजते नजर आए थे।

हेल्थ इश्यूज के चलते ब्रेक पर गए अल्लू अर्जुन
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बीते काफी वक्त से लगातार ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग में जुटे हुए थे। हालांकि, अब कुछ हेल्थ इश्यूज के चलते उन्होंने इसकी शूटिंग से ब्रेक लिया है। अल्लू दोबारा इसकी शूटिंग कब शुरू करेंगे यह तो नहीं पता पर इतना तो तय है कि उनके इस ब्रेक से फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर असर पड़ेगा।

इसके अलावा फिल्म के मेकर्स ने पिछले साल एक पोस्टर शेयर करके इसके सेकेंड पार्ट की रिलीज डेट अनाउंस की थी।

इसके अलावा फिल्म के मेकर्स ने पिछले साल एक पोस्टर शेयर करके इसके सेकेंड पार्ट की रिलीज डेट अनाउंस की थी।

‘देवारा’ के VFX और म्यूजिक पर काम बाकी
दूसरी तरफ ‘देवारा’ में भैरा का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में ट्राईसेप्स की सर्जरी करवाई है। सैफ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं और इन दिनों ब्रेक पर हैं। सुनने में आया था कि उनके ब्रेक की वजह से फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ेगा पर सूत्रों की मानें तो सैफ इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं।

'देवारा' के मेकर्स ने दो हफ्ते पहले ही इसका टीजर शेयर किया है।

‘देवारा’ के मेकर्स ने दो हफ्ते पहले ही इसका टीजर शेयर किया है।

फिल्म की रिलीज में देरी इसके VFX वर्क और म्यूजिक की वजह से हो रही है। कुल मिलाकर इन दाेनों ही फिल्मों की शूटिंग डिले होने के चलते इनकी रिलीज डेट पर भी इसका असर पड़ेगा।

‘सिंघम अगेन’ से टकरा सकती है ‘देवारा’
वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ‘देवारा’ का क्लैश अब अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ से भी हो सकता है। सुनने में आया है कि ‘पुष्पा-2’ के डिले होने के बाद अब ‘देवारा’ 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो ‘देवारा’ का क्लैश रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से होगा।

'सिंघम अगेन' के मेकर्स ने पिछले साल फिल्म से अजय का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था।

‘सिंघम अगेन’ के मेकर्स ने पिछले साल फिल्म से अजय का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था।

जहां देवारा में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगे। वहीं ‘सिंघम अगेन’ में अजय के अलावा करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और श्वेता तिवारी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *