अयोध्या से पहुंचे अक्षत कलश को लेकर निकली राम भक्तों की टोली, देखें Video 

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का शुभारंभ होना है. जिसको लेकर सभी सनातनी में हर्ष का माहौल है. श्रद्धालु लोग राम लला के मंदिर को लेकर काफी उत्सुक भी नजर आ रहे हैं. वहीं अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर का शुभारंभ होने से पहले पूर्णिया में अयोध्या से पूजित अक्षत कलश लाया गया था.

अयोध्या से पूर्णिया पूजित अक्षत कलश लाने वाले विश्व हिंदू परिषद के संयोजक पवन कुमार पोद्दार, पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका सहित हजारों की संख्या में राम भक्तों ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर पूजित अक्षत कलश को लेकर भव्य शोभा यात्रा में पहुंचकर जय श्री राम के नारे लगाये और अपनी श्रद्धा व्यक्त की.

किया गया नगर भ्रमण
भव्य शोभा यात्रा में हजारों की संख्या में पहुंचे शहर वासियों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए पूर्णिया जिला प्रशासन की तरफ से पूरी तरह इंतजाम किया गया था. राम भक्तों की टोली के नगर भ्रमण करने के दौरान जिला प्रशासन के तरफ से चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात की गई थी. वहीं जय श्री राम के नारों से पूरा पूर्णिया शहर गुंजयमान हो उठा.

IPL Auction 2024: बिहार के साकिब हुसैन को KKR ने खरीदा, जानें 19 साल के गेंदबाज ने क्या कहा

घर-घर जाकर राम मंदिर की दी जाएगी जानकारी
विश्व हिंदू परिषद के संयोजक पवन कुमार पोद्दार कहते हैं की श्री राम के भक्तों की हजारों की संख्या पहुंचकर अपना पूरा योगदान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में पहुंचे राम भक्त के द्वारा पूजित अक्षत कलश को लेकर पूर्णिया शहर के सभी प्रखंडों में बारी-बारी से भ्रमण किया जाएगा. वहीं राम भक्तों के द्वारा पूजित अक्षत कलश को लेकर हर सनातनी के घर-घर जाकर लोगों को रामलाल के भव्य मंदिर के शुभारंभ की जानकारी दी जाएगी.

वेजिटेरियन लोगों के लिए प्रोटीन का खजाना है यह पत्ता! किडनी, स्किन डिजीज व थायरॉइड में रामबाण

वहीं लोगों को राम लला के भव्य मंदिर के शुभारंभ की जानकारी भी दी जाएगी. ऐसे में जहां हर सनातनी पिछले कई वर्षों से भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को लेकर चिंतित रहते थे तो वहीं अब लोगों की चिंता भी दूर हो गई और आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य रामलला मंदिर का शुभारंभ होगा.

22 को पूजा करने की होगी अपील
ऐसे में पूर्णिया में सभी राम भक्तों के द्वारा हर सनातनी को 22 जनवरी के दिन अपने घर के आस-पास के मंदिरों या भगवान श्री राम के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करने की भी अपील की जाएगी.

Tags: Ayodhya ram mandir, Bihar News, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *