अमेरिकी रैपर जी-इज़ी पहली बार भारत में करेंगे परफॉर्म, दिल्ली में बिखेरेंगे जलबा

गौहर/दिल्ली: अमेरिकी रैपर जी-इज़ी 2024 में पहली बार भारत में परफॉर्म करने आ रहे हैं. इज़ी 10 फरवरी, 11 फरवरी, और 15 फरवरी को भारत में परफॉर्म करेंगे. इज़ी को मल्टी-प्लैटिनम कलाकार भी कहा जाता है. उन्होंने अपने हिट गानों जैसे मी, माईसेल्फ एंड आई, टम्बलर गर्ल्स, गुड लाइफ, आई मीन इट, हिम एंड आई और नो लिमिट के लिए चर्चा की हैं. उन्होंने लिल वेन, हैल्सी, डेमी लोवाटो, बेबे रेक्सा, ब्रिटनी स्पीयर्स, डिलन फ्रांसिस, पोस्ट मेलोन, और कार्डी बी जैसे कई अन्य कलाकारों के साथ मिलकर काम किया है.

इज़ी ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स, एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड्स, पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड, और अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स समेत कई पुरस्कार जीते हैं. उनकी संगीत उपलब्धियों के अलावा, इज़ी ने द एंडलेस समर फंड भी लॉन्च किया है, जो बे एरिया के वंचित युवाओं की मदद के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संस्था है.

यहां होगे इजी के शो
इज़ी 10 फरवरी को बेंगलुरु, 11 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर, और 15 फरवरी को मुंबई में परफॉर्म करने वाले हैं. दिल्ली-एनसीआर में इज़ी किस जगह परफॉर्म करेंगे, इसकी अभी तक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही इस पर निर्णय लिया जाएगा और घोषणा भी की जाएगी. शो शाम 4:00 बजे शुरू होगा और कुल 4 घंटे तक चलेगा. इज़ी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए यह तह माना जा रहा है कि दिल्ली-एनसीआर के शो में उनके फैंस काफी ज़्यादा मात्रा में आने वाले हैं. रविवार के होने की वजह से संख्या में और भी बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है.

शो की टिकट्स रेट
इज़ी की लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए उम्र की सीमा 18 से अधिक की रखी गई है. दिल्ली-एनसीआर की शो की टिकट्स का रेट 1,250 रुपए, 1,500 रुपए, 2,250 रुपए, 2,500 रुपए, 3,000 रुपए, 4,000 रुपए, 5,000 रुपए, 1,77,000 रुपए और 2,65,500 रुपए रखा गया है. इस शो की टिकट्स आपको बुकमायशो से उपलब्ध हो जाएंगी.

Tags: Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *