अमेरिका : पुलिस ने की हाथ में प्लास्टिक का फॉर्क लिए शख्स की हत्या, कैमरे में कैद हुई घटना

अमेरिका : पुलिस ने की हाथ में प्लास्टिक का फॉर्क लिए शख्स की हत्या, कैमरे में कैद हुई घटना

अमेरिका ने पुलिस ने शख्स की गोली मारकर की हत्या

नई दिल्ली:

अमेरिका के लॉस एंजिल्स से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस अधिकारी ने एक शख्स की सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी है क्योंकि उसने अपने हाथ में एक प्लास्टिक का फॉर्क पकड़ा हुआ है. इस घटना का अब वीडियो जारी किया गया है. पुलिस ने मृतक की पहचान मैककैनी के रूप में की है. कहा जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गोदाम में एक शख्स संदिग्ध हालत में घूम रहा है. इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह पुलिस वाले जब उस शख्स को अपनी तरफ आते देखते हैं तो पहले उसे अपने दोनों हाथ ऊपर करने को कहते हैं. शख्स पुलिस की बात मानते हुए अपने दोनों हाथ ऊपर करता है और पीछे की तरफ मुड़ता है. उसके बाद वह फिर मुड़ता है और पुलिस की तरफ बढ़ता है. इस दौरान उसके हाथ में एक प्लास्टिक का फॉर्क (प्लास्टिक का चम्मच) दिखता है. 

पुलिस जैसे ही उसके हाथ में फॉर्क देखती है वो उसे रुकने के लिए कहते ही. लेकिन शख्स पुलिस की तरफ बढ़ता रहता है. इसके बाद पुलिस के अधिकारी उसे गोली मार देते. इस वीडियो में आगे दिख रहा है कि किस तरह से गोली फायर करने के बाद पुलिस के कई अधिकारी उस शख्स को पकड़कर गिरा देते हैं. 

बताया जा रहा है पुलिस इस इमारत में तब गई जब किसी ने आपातकालीन नंबर पर एक गोदाम में “घातक हथियार से हमला होने” की सूचना देने के लिए फोन किया था. कॉल करने वाले ने कहा कि यह व्यक्ति नशीली दवाओं या शराब के नशे में है और वहां के मालिक को डंडे से धमका रहा है. इस घटना में गोदाम के किसी भी कर्मचारी या पुलिस को चोट नहीं आई. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *