अमेरिका के लेविस्टन में अंधाधुंध फायरिंग, 22 लोगों की मौत, 50 से 60 लोग घायल

हाइलाइट्स

लेविस्टन में अंधाधुंध फायरिंग में 22 लोगों की मौत हो गई है.
पुलिस ने फेसबुक पर संदिग्ध हमलावर का फोटो शेयर किया है.

वॉशिंगटनः अमेरिका के लेविस्टन शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में 22 लोगों की मौत हो गई. वहीं 50 से 60 लोग घायल हो गए हैं. इस फायरिंग में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसके चलते मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात को एक सक्रिय शूटर ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. एंढ्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने फेसबुक पर संदिग्ध की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं.

लेविस्टन पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि वे लेविस्टन में सक्रिय गोलीबारी के सिलसिले में एक वाहन की तलाश कर रहे हैं, जिसका फ्रंट बम्पर काले रंग से रंगा हुआ है. मेन राज्य पुलिस ने सीएनएन से पुष्टि की कि तस्वीर संदिग्ध की कार की है. केंद्र ने कहा कि वे मरीजों को भर्ती करने के लिए क्षेत्रीय अस्पतालों के साथ समन्वय कर रहे हैं.

पुलिस ने हमलावर की फोटो जारी करते हुए लोगों से मदद मांगी है. शेयर किए फोटो में लंबी बाजू की शर्ट और जींस पहने एक दाढ़ी वाला व्यक्ति फायरिंग राइफल पकड़ा हुआ नजर आ रहा है. लेविस्टन में सेंट्रल मेने मेडिकल सेंटर ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि बड़े पैमाने पर इस गोलीबारी में लोग घायल हुए हैं. घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

US Shooting News: अमेरिका के लेविस्टन में अंधाधुंध फायरिंग, 22 लोगों की मौत, 50 से 60 लोग घायल, संदिग्ध की तस्वीरें जारी

लेविस्टन एंड्रोस्कोगिन काउंटी का हिस्सा है और मेने के सबसे बड़े शहर पोर्टलैंड से लगभग 35 मील उत्तर में स्थित है. एंड्रोस्कोगिन काउंटी शेरिफ के ऑफिस ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘हम मामले की जांच रहे हैं और सभी व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान बंद करने की अपील कर रहे हैं.’ मेने डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के एक प्रवक्ता ने लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया है. साथ ही घरों के दरवाजों को भी बंद रखने की सलाह दी है.

Tags: America, Firing, Shooting

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *