अमेठी में दलित युवती ने बयां किया दर्द: बोली- थानाध्यक्ष ने दी जातिसूचक गाली, पेट में मारी लात; CO बोले- जांच में फर्जी निकले आरोप

अमेठी जिलाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अमेठी में लड़ाई झगड़े की शिकायत लेकर थाने पहुंची एक दलित युवती ने महिला थानाध्यक्ष ने अभद्रता करते हुए लात मारने का आरोप लगाया है। आरोप है कि थानाध्यक्ष की पिटाई के बाद युवती के पेट मे दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद वो अपना इलाज कराकर घर पहुंची। युवती के पुलिस पर लगाये गए आरोप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल सीओ ने पूरे मामले को फर्जी बताया है।

दरअसल ये पूरा मामला इन्हौना थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव से जुड़ा है। यहां दो दिन पहले दो पक्षों में विवाद हुआ था। मामला थाने तक पहुंचा। पुलिस ने दोनो पक्षों को थाने बुलाया। शुक्रवार की सुबह युवती भी थाने पहुंची।

आरोप है कि युवती एसएचओ के कमरे में रखे कुर्सी बैठ गई, जिससे नाराज महिला थानाध्यक्ष कंचन सिंह ने अभद्रता करते हुए लात मार दी। जिससे वो कुर्सी से गिर गई और उसके पेट मे दर्द शुरू हो गया। किसी तरह युवती अस्पताल पहुंची और अपना इलाज करवाया।

युवती ने शनिवार की सुबह पूरे मामले की शिकायत एसपी डॉ. इलामारन जी से की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सीओ तिलोई अजय सिंह को जांच सौंपी। जांच मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ ने थाने में लगे।सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो मामला फर्जी निकला।

सीओ ने कहा, ”पूरे मामले पर तिलोई सीओ अजय कुमार सिंह में कहा कि महिला थाने में आई थी, जिसके बाद थाने में मौजूद सिपाही ने उसे कुर्सी पर बैठाया। महिला जो आरोप लगा रही है वो पूरी तरह से फर्जी है। थानाध्यक्ष द्वारा किसी भी तरह की अभद्रता नही की गई। जांच रिपोर्ट एसपी को सौंप दी गई है।”

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *