अमित शाह ने दी लालू यादव को चेतावनी, बोले- जमीन कब्जा करने वाले बचेंगे नहीं

पटना. बिहार में एनडीए की नई सरकार बनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह पहली बार पटना पहुंचे. गिरह मंत्री अमित शाह ने शनिवार पटना से सटे पालीगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करता हूं, क्यों कि हमलोग जब-जब आए बिहार की जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी है. 2014 में आए तो बिहार ने 31 सीटें दी, 2019 में 39 सीटें दी और 2024 में बिहार की जनता 40 सीटों को एनडीए के खाते में डालने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न सम्मान देने के लिए कोई प्रयास नहीं किया. लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न का सम्मान दिया. कांग्रेस-आरजेडी ने सिर्फ अपने परिवार पर ध्यान दिया, लालू यादव ने कभी भी कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया.

गृह मंत्री अमित शाह ने कि लालू जी कभी भी पिछड़ों का भला नहीं कर सकते हैं, हां वो गरीबों और पिछड़ों की जमीन कब्जाने का काम कर सकते हैं. मैं लालू यादव की पार्टी को चेतावनी देना चाहता हूं कि जिन लोगों ने बिहार के गरीब लोगों की जमीन लेने का काम किया है उनके खिलाफ स्पेशल कमेटी बनाकर कार्रवाई की जाएगी. गरीबों की भूमि कब्जाने वाले अब बचेंगे नहीं. हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जिन-जिन ने गरीबों की भूमि हथियाई है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी और उन्हें जेल में डालने का काम करेगी.

गृह मंत्री अमित शाह ने लालू यादव को दी चेतावनी, बोले- जमीन कब्जा करने वाले बचेंगे नहीं, कमेटी बनाकर की जाएगी कार्रवाई

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव कांग्रेस की गोदी में बैठे हैं.  कांग्रेस और आरजेडी दोनों घोटाले करने वाली पार्टी है. इन दोनों पार्टियों ने कई घोटाले किए है और सम्पत्तियों को अपने परिवार के नाम करने का काम किया. लेकिन, पीएम नरेंद्र मोदी ने 23 सालों से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहे हैं लेकिन अब तक उनपर अब तक घोटाले का कोई दाग नहीं लगा. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया, लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए. सोनिया गांधी का एक मात्र लक्ष्य है- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना, लालू जी का एक मात्र लक्ष्य है- अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना. गरीब का अगर कोई भला कर सकता है.

इस दौरान अमित शाह ने बिहार के लोगों से पूछा कि कश्मीर हमारा है कि नहीं? धारा 370 हटनी चाहिए थी कि नहीं? कांग्रेस की सरकार ने कश्मीर में धारा 370 को संभाल कर रखा था लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही कश्मीर से 370 हटाने का काम किया. प्रधानमंत्री मोदी जी ने अयोध्या में न सिर्फ राम मंदिर के लिए भूमि पूजा की बल्कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी की.

वहीं इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने पटना के जगदेव पथ पर आईसीएआर बिल्डिंग परिसर में कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया. वहीं इसके बाद पटना के पालीगंज में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही अमित शाह ने कैलाशपति मिश्र स्मृति उद्यान का उद्घाटन किया.

Tags: Amit shah, Bihar News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *