‘अभी वो गठबंधन में नहीं 5 राज्यों के चुनाव में ज्यादा इंटरेस्ट ले रहे’, नीतीश कुमार ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार गुरुवार को मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित सीपीआई की रैली में शामिल हुए. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कांग्रेस को निशाने पर लिया. नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अभी विधानसभा चुनाव में ज़्यादा इंटरेस्ट ले रही है.

उन्होंने कहा कि अभी इंडिया गठबंधन की कोई चर्चा नहीं हो रही है. नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव बाद दोबारा इंडिया गठबंधन में चर्चा होगी. अभी कांग्रेस पांच राज्यों के चुनाव में ज़्यादा वक्त दे रही है. नीतीश कुमार ने कहा कि हिन्दू मुस्लिम में कोई झंझट नहीं बिहार में 95% को एकजुट किए हुए हैं. वाम दलों का जिक्र करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सीपीआई ने भले ही सहयोग नहीं किया लेकिन सीपीआई के साथ हमारा पुराना रिश्ता है.

कम्युनिस्ट और सोशलिज्म एक हैं, दो हिस्सों में नहीं रहें. नीतीश कुमार ने कहा कि देश हित में सभी काम करें. सीपीआई और सीपीएम एक जुट हो जाएं. बिहार के सीएम ने सभी दलों से एकजुट होकर बीजेपी से लड़ाई की अपील की और कहा कि केंद्र की सरकार का आजादी से कोई लेना देना नहीं. मालूम हो कि इंडिया महागठबंधन की एक अहम बैठक पटना में भी हुई थी. नीतीश कुमार के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी तेज हो गई है.

Tags: Congress, INDIA Alliance, Nitish kumar, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *